बेनीवाल की रैली में चश्मे वाले इस लड़के ने लूटी ऐसी महफिल कि देखते रह गए लोग

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

The kid addressed the RLP’s meeting: जयपुर (jaipur news) में 29 अक्टूबर को राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के स्थापना दिवस पर जनसभा हुई. सत्ता संकल्प यात्रा के समापन के मौके पर इस महारैली में आरएलपी सुप्रीमों हनुमान बेनीवाल (hanuman beniwal) और आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद (chandrashekhar azad) मौजूद रहे. इस जनसभा में राजस्थान में व्यवस्था परिवर्तन संकल्प के नारे के साथ कई मुद्दो पर अपनी बात रखी. इस जनसभा में एक नन्हे बच्चे ने महफिल लूट ली.

चश्मे पहना ये लड़का जब मंच पर आया तो उसने अपने भाषण से महफिल लूट ली. जिसके बाद मंच पर नेता के साथ पांडाल में मौजूद कार्यकर्ता देखते ही रह गए. इस दौरान उसने बाबा साहब भीमराव अंबेडकर और छोटूराम चौधरी को याद करते हुए बेनीवाल के कामों को गिनाया.

‘बीजेपी से गठबंधन तोड़कर आए बेनीवाल’

बच्चे ने कहा “इस चुनाव में जो भी सरकार है, वो बेनीवाल, आजाद और गठबंधन के बिना ना बने. जब मैं 7 साल का था, तब किसान आंदोलन चल रहा था. तब उपचुनाव में जीत हासिल की. किसान आंदोलन को राजनैतिक सहयोग करने के लिए बीजेपी से गठबंधन तोड़कर आए हैं.”

उसने कहा कि ऐसे हनुमान बेनीवाल के लिए नारा लगाइए, जिन्होंने नागौर के सांसद होते हुए भी ईआरसीपी के लिए लड़ाई लड़ी. नागौर उन 13 जिलों में नहीं आता, जिसमें ईआरसीपी मुद्दा है. फिर भी उन्होंने ईआरसीपी के लिए आवाज उठाई. उन्होंने अग्निवीर योजना के लिए भी आवाज उठाई. आगे बोलते हुए कहा कि सर छोटूराम जी कहते थे कि किसान बोलना सीख ले और किस्मत को मान ले.

यह भी पढ़ें...

यहां देखें Video

Loading the player...
हनुमान बेनीवाल ने अपने ही कार्यकर्ताओं को बताया नौसिखिया, बोले- इन पर यकीन मत करना

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT