ज्योति मिर्धा ने किया ऐसा खेल कि हनुमान बेनीवाल के लिए खुद की सीट पर चुनाव जीतना होगा भारी!

Kesh Ram

ADVERTISEMENT

Rajasthan Election: नागौर जिले में कुल 10 विधानसभा हैं. आज पीएम नरेंद्र मोदी नागौर के स्टेडियम में जन सभा को संबोधित करेंगे. डॉ ज्योति मिर्धा ने एक बार फिर कांग्रेस पार्टी को जोरदार झटका दे दिया है.
Rajasthan Election: नागौर जिले में कुल 10 विधानसभा हैं. आज पीएम नरेंद्र मोदी नागौर के स्टेडियम में जन सभा को संबोधित करेंगे. डॉ ज्योति मिर्धा ने एक बार फिर कांग्रेस पार्टी को जोरदार झटका दे दिया है.
social share
google news

Jyoti mirdha vs hanuman beniwal: नागौर की ज्योति मिर्धा (Jyoti mirdha) शेखावटी में लगातार नए समीकरण बनाने की जुगत में हैं. कांग्रेस छोड़ने के बाद अब उनकी नजरें आएरलपी के वोट बैंक पर भी है. इस क्षेत्र में लगातार हनुमान बेनीवाल (hanuman beniwal) के साथ खेल करने में जुटी हुई है. मिर्धा ने बीजेपी ज्वॉइन करने के बाद खींवसर विधानसभा क्षेत्र के 40 सरपंचों को आरएलपी पार्टी से तोड़कर बीजेपी पार्टी में शामिल कर लिया. वहीं, उसके बाद ज्योति मिर्धा ने जायल विधानसभा में भी बेनीवाल की पार्टी तोड़ने की कोशिश में हैं.

जायल क्षेत्र से भी 40 सरपंचों ने बीजेपी को समर्थन दे दिया है. खास बात यह है कि खींवसर में हनुमान बेनीवाल के करीबी कहे जाने वाले रेवंतराम डांगा को भी अपने खेमे में कर लिया है. डांगा ने अब बीजेपी की सदस्यता लेने के साथ ही खास बात यह है कि यही डांगा अब फिर बेनीवाल के सामने खींवसर से मैदान में हैं.

राजपूत समाज का बीजेपी को समर्थन

आज खींवसर में राजपूत समाज ने बीजेपी प्रत्याशी डांगा को समर्थन देने का खुला ऐलान कर दिया है. राजपूत समाज ने खींवसर फोर्ट में एक राजपूत चिंतन शिविर आयोजित किया और इस चिंतन शिविर में खींवसर की स्थानीय राजनीति को लेकर मंथन किया गया. जिसके बाद यह ऐलान हुआ कि इस बार बीजेपी को समर्थन दिया जाएगा. इस ऐलान के बाद खींवसर की राजनीति में नए समीकरण बनते हुए नजर आ रहे हैं.

खींवसर ही नहीं, लोहावट में भी नए समीकरण

खींवसर फोर्ट में पूर्व मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर के बेटे धनंजय सिंह खींवसर सहित राजपूत समाज के सामाजिक नेताओं की मौजूदगी में राजपूत समाज का यह चिंतन शिविर आयोजित हुआ. जैसे ही राजपूत समाज का यह ऐलान हुआ है तो उसके बाद बीजेपी जबरदस्त उत्साहित नजर आ रही है. इस नए समीकरण से चुनाव लड़ रहे कई नेताओं की टेंशन बढ़ गई है. इधर, लोहावट के प्रत्याशी धनंजय सिंह के समर्थन में निर्दलीय प्रत्याशी दुर्ग सिंह शेखावत सहित राजपूत समाज के लोगों ने भी बीजेपी को ही समर्थन देने की बात कही है.

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ेंः World cup में फलोदी सट्टा बाजार का अनुमान फेल होने के बाद बीजेपी समर्थकों की धड़कनें तेज!

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT