किरोड़ीलाल मीणा ने बताया राजस्थान में BJP को मिल रही कितनी सीटें? बागियों पर भी दिया बड़ा बयान

शरत कुमार

ADVERTISEMENT

आदिवासियों ने की किरोड़ीलाल मीणा को CM बनाने की मांग, बताई ये खास वजह
आदिवासियों ने की किरोड़ीलाल मीणा को CM बनाने की मांग, बताई ये खास वजह
social share
google news

Rajasthan Election 2023: बीजेपी और कांग्रेस के तमाम दिग्गज राजस्थान विधानसभा चुनाव (Rajasthan Assembly Election 2023) के लिए प्रचार में जुटे हुए हैं. हर तरफ एक ही चर्चा है कि दोनों में से कौनसी पार्टी जीत रही है और किसको कितनी सीटें मिलेंगी? इस पर लोग तरह-तरह का दावा कर रहे हैं. अब बीजेपी के दिग्गज नेता और राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने चुनाव में बीजेपी की जीत को लेकर बड़ा दावा किया है.

डॉ. किरोड़ीलाल मीणा ने ‘राजस्थान तक’ से खास बातचीत में कहा, “माहौल तो सबको नजर आ रहा है. बीजेपी की 137 सीटें आ रही हैं. अभी सीटें आगे और भी बढ़ेंगी.”

सवाई माधोपुर में जीत को लेकर किया ये दावा

भारतीय जनता पार्टी ने डॉ. किरोड़ीलाल मीणा को सवाई माधोपुर सीट से चुनावी मैदान में उतारा है. उनके सामने कांग्रेस के दानिश अबरार और निर्दलीय आशा मीणा मैदान में हैं. बीजेपी को डर है कि अगर आशा मीणा अपने समुदाय के वोट काटती है तो बीजेपी की जीत में बड़ी मुश्किल बन सकती है. इस बीच किरोड़ीलाल मीणा ने बड़ा दावा करते हुए कहा है कि वह कम से कम 50 हजार वोटों के अंतर से जीत दर्ज करेंगे.

बागी 2-3 हजार वोट से ज्यादा का नुकसान नहीं कर सकते: किरोड़ी

किरोड़ीलाल मीणा ने बीजेपी से बागी होकर चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों को लेकर कहा कि जयचंज सब जगह होते हैं लेकिन जयचंदों से कोई खतरा नहीं है. वो 2-3 हजार से ज्यादा का नुकसान नहीं कर सकते. क्योंकि हमारे सारे कार्यकर्ता लगे हुए हैं. पार्टी का संगठन मजबूत है. एक अलग बात जो है कि कांग्रेस ने 5 साल राज किया है उसके खिलाफ जनता में बहुत असंतोष है. कांग्रेस ने जमकर भ्रष्टाचार और तुष्टीकरण किया है. पेपर लीक से 1 करोड़ 12 लाख बच्चों में असंतोष है. इसके अलावा भ्रष्टाचार के कई मामले सामने आए लेकिन गहलोत सरकार ने कोई कार्रवाई नहीं की जिससे जनता में बड़ा गुस्सा है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यहां देखें किरोड़ीलाल मीणा ने और क्या बताया?

यह भी पढ़ें: फलोदी सट्‌टा बाजार का बड़ा दावा, वसुंधरा CM नहीं बनीं तो कर सकती हैं ये बड़ा खेल!

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT