सचिन पायलट की रैकी करवा रहे थे सीएम गहलोत! लाल डायरी में बड़ा खुलासा

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthan Election: पूर्वी राजस्थान में हुई बंपर वोटिंग, जनता ने दिया किसका साथ?
Rajasthan Election: पूर्वी राजस्थान में हुई बंपर वोटिंग, जनता ने दिया किसका साथ?
social share
google news

Lal diary: लाल डायरी का जिन्न एक बार फिर बाहर आ गया. इस डायरी में पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट (sachin pilot) और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (ashok gehlot) का जिक्र है. शिवसेना नेता और पूर्व मंत्री राजेन्द्र गुढा ने लाल डायरी का एक पार्ट ओर रिलीज कर आरोप लगाए हैं. डायरी के पन्ने के मुताबिक सीएम अशोक गहलोत पायलट के दिल्ली जाने की रैकी करवा रहे थे. वहीं, इस डायरी में एक प्रतिष्ठित मीडिया चैनल की रिपोर्टर का भी जिक्र है. साथ ही गुडगांव के एक फ्लैट ओर महरौली में दानिश अबरार के फार्म हाउस और सचिन पायलट की पूरी योजना की रिकॉर्डिंग करने की बात भी लिखी हुई है.

इस पन्ने में पायलट का जिक्र करते हुए लिखा है कि “सरकार गिराने की योजना बनाई जा रही है. आए दिन गुड़गांव में ककोई फ्लैट है और महरौली में दानिश अबरार का फार्म हाउस पर रुककर ऐसी गतिविधियां कर रहा है. ” इसी पन्ने में आगे लिखा है कि तब सीएम साहब बोले तुम कोई ऐसी व्यवस्था करो कि सचिन पायलट की पूरी योजना की रिकॉर्डिंग मिल जाए. इसे में यह भी कहा गया है कि सचिन पायलट पर नजर रखें कि सचिन पायलट इधर से कब दिल्ली जा रहा है?

सोनिया गांधी के भाई से सीएम के OSD का भी जिक्र

इससे पहले गुढ़ा ने दावा किया था कि लाल डायरी में जयपुर आए सोनिया गांधी के भाई का भी जिक्र है. राजेंद्र गुढ़ा ने खुलासा करते हुए बताया, “लाल डायरी में लिखा है कि होटल शिव विलास के मालिक के बेटे के विवाह समारोह में सोनिया गांधी के भाई पहुंचे थे. इसी भाई की मुख्यमंत्री गहलोत से मुलाकात फिक्स कराने के लिए सीएम के OSD शशिकांत शर्मा से कहा गया था. आखिर ये भाई कौन था?” गुढ़ा ने आगे बताया कि वो सोनिया गांधी का भाई नहीं, कोई दलाल था.

यह भी पढ़ेंः सोनिया गांधी का भाई बनकर जयपुर कौन आया? राजेंद्र गुढ़ा ने फिर खोले लाल डायरी के पन्ने

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT