Rajasthan: कांग्रेस MLA की खुल गई पोल तो विधायक ने झपट लिया युवक का माइक! देखें Video

Himanshu Sharma

ADVERTISEMENT

जब कांग्रेस एमएलए की खुल गई पोल तो विधायक ने झपट लिया युवक का माइक, देखिए ये वायरल Video
जब कांग्रेस एमएलए की खुल गई पोल तो विधायक ने झपट लिया युवक का माइक, देखिए ये वायरल Video
social share
google news

Congress MLA Deepchand Kheria Viral Video: राजस्थान विधानसभा चुनाव (rajasthan assembly election 2023) में वैसे तो विधायकों के विरोध के मामले हर रोज सामने आ रहे हैं. लेकिन अलवर की किशनगढ़ बास विधानसभा सीट से विधायक व कांग्रेस प्रत्याशी (congress candidate) दीपचंद खेरिया का एक अनोखा ही विरोध देखने में आया है. वोट मांगने के लिए एक गांव में पहुंचे विधायक के सामने ही एक युवक ने कहा,”ये विधायक 5 साल में पहली बार इस गांव में आए हैं जबकि इस गरीब बस्ती से साढ़े 27 हजार रुपए चंदा उगा कर उन्हें दिया था.” इस दौरान युवक और बोलना चाहता था लेकिन वहां मौजूद विधायक ने युवक के हाथ से माइक छीन लिया.

गौरतलब है कि राजस्थान के अलवर जिले में सबसे ज्यादा विधायक व नेताओं का विरोध देखने को मिल रहा है. कभी विधायकों को काले झंडे दिखाए जा रहे तो कभी उनके खिलाफ नारेबाजी हो रही है. बहरोड़ में विधायक बलजीत यादव को तो लोगों ने जूतों की माला तक पहना दी थी. अब मुख्यमंत्री गहलोत के करीबी और राजस्थान के सबसे उम्रदराज विधायकों में से एक दीपचंद खेरिया के विरोध का एक विडियो वायरल हो रहा है.

दीपचंद खैरिया को दिया जाता है खैरथल के जिला बनने का श्रेय

दीपचंद खैरिया ने 2018 का विधानसभा चुनाव बसपा से लड़ा था और चुनाव जीतने के बाद कांग्रेस को अपना समर्थन दे दिया था. इस बार कांग्रेस ने दीपचंद खेरिया को किशनगढ़ बास से अपना प्रत्याशी बनाया है. दीपचंद खेरिया को कांग्रेस का गांधी भी कहा जाता है. कहा जाता है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने उनके कहने पर खैरथल को नया जिला बनाया है. इसलिए खैरथल व आसपास के क्षेत्र में लोग उनको पसंद करते हैं. लेकिन हाल ही में चुनाव प्रचार के दौरान दीपचंद खेरिया जब एक गांव में पहुंचे तो वहां ग्रामीणों ने उनका जमकर विरोध किया. गांव का एक युवक मंच पर पहुंचा और उसने माइक पर कहा कि चुनाव जीतने के बाद इन विधायक ने लौटकर गांव में कभी नहीं देखा. यहां की महिलाएं कई किलोमीटर दूर से पानी लेकर आती हैं.

माइक छीनने पर लोगों ने किया हंगामा

युवक अभी और भी कुछ बोलना चाहता था लेकिन उससे पहले वहां मौजूद विधायक दीपचंद खैरिया ने युवक के हाथ से माइक छीन लिया. युवक को बोलते नहीं दिया गया जबकि वहां मौजूद भीड़ चिल्लाती रही कि युवक को बोलने दिया जाए. वो सही बोल रहा है. युवक को जब बोलने का मौका नहीं दिया गया तो वहां मौजूद लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया. लोगों ने विधायक के खिलाफ नारेबाजी कर विरोध दर्ज कराया. अब इस वीडियो के वायरल होने के बाद विधायक दीपचंद खैरिया की जमकर किरकिरी हो रही है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ें: Ravindra singh bhati को पर्दे के पीछे मिल रहा बीजेपी नेताओं का साथ! भाटी ने खुद किया खुलासा

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT