घोड़ी पर बैठकर ‘दूल्हे की स्टाइल’ में प्रचार कर रहे डोटासरा करने लगे डांस, Video वायरल

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

घोड़ी पर बैठकर 'दूल्हे की स्टाइल' में प्रचार कर रहे डोटासरा करने लगे डांस, Video वायरल
घोड़ी पर बैठकर 'दूल्हे की स्टाइल' में प्रचार कर रहे डोटासरा करने लगे डांस, Video वायरल
social share
google news

Govind singh dotasara viral video: राजस्थान में होने जा रहा विधानसभा चुनाव (Rajasthan Assembly Election 2023) यहां की जनता के साथ-साथ नेताओं के लिए भी किसी त्यौहार से कम नहीं है. एक तरफ प्रत्याशी नाचते-गाते पब्लिक के बीच वोट मांगने जा रहे हैं तो दूसरी तरफ जनता भी इसी तरह पूरे उत्साह से नेताओं का स्वागत कर रही है. इस बीच कांग्रेस अध्यक्ष और लक्ष्मणगढ़ से उम्मीदवार गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasara) के भी कई वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें वह डांस करते हुए जनता के बीच समर्थन मांगने पहुंच रहे हैं.

दरअसल, डोटासरा का एक वीडयो सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर हो रहा है जिसमें वह सफेद घोड़ी पर दूल्हे की तरह जा रहे हैं. चुनाव प्रचार का ऐसा अनोखा तरीका लोगों को भी काफी पसंद आ रहा है. इस बीच डोटासरा बीच-बीच में महिलाओं के साथ डांस करते हुए भी नजर आ रहे हैं. विधानसभा चुनाव के बीच डोटासरा का ये अंदाज चर्चा का विषय बन गया है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

डोटासरा के खिलाफ बीजेपी के सुभाष महरिया हैं मैदान में

गौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा सीकर जिले की लक्ष्‍मणगढ़ सीट से वर्तमान में विधायक हैं. कांग्रेस ने एक बार फिर से उन्हें इसी सीट से टिकट देकर उम्मीदवार बनाया है. वहीं बीजेपी ने इस सीट पर डोटासरा के सामने सीकर के पूर्व सांसद सुभाष महरिया को टिकट दिया है. ऐसे में इस सीट पर मुकाबला काफी रोमांचक बन गया है.

यह भी पढ़ें: प्रचार के दौरान महिला की नथनी को हाथ लगाकर देखने लगीं वसुंधरा राजे, लोगों का ऐसा था रिएक्शन

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT