Rajasthan: फलौदी सट्टा बाजार ने बताया PM मोदी के दौरों से BJP की सीटों पर कितना फर्क पड़ेगा? जानें

विमल भाटिया

ADVERTISEMENT

Rajasthan: फलौदी सट्टा बाजार ने बताया PM मोदी के दौरों से सीटों पर कितना फर्क पड़ेगा? जानें
Rajasthan: फलौदी सट्टा बाजार ने बताया PM मोदी के दौरों से सीटों पर कितना फर्क पड़ेगा? जानें
social share
google news

Phalodi Satta Bazaar: विधानसभा चुनाव में बीजेपी को जीत दिलाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) लगातार राजस्थान के दौरे कर रहे हैं. मंगलवार को पीएम नरेंद्र मोदी प्रदेश की राजधानी जयपुर (Jaipur News) में भी रोड शो करने जा रहे हैं. लेकिन क्या वाकई उनके ताबड़तोड़ दौरों का असर बीजेपी की सीटों पर पड़ेगा? इस सवाल का जवाब अपनी सटीक भविष्यवाणी के लिए पहचाने जाने वाले फलौदी सट्टा बाजार ने दिया है.

‘राजस्थान तक’ के संवाददाता विमल भाटिया ने जब फलौदी सट्टा बाजार के एक व्यक्ति से बात की तो उन्होंने बताया कि पीएम मोदी के रोड शो से बीजेपी की सीटों पर काफी फर्क पड़ेगा. पहले बीजेपी का रेट 22 से 25 पैसे चल रहा था अब वो घटकर 18-20 पैसे हो गया. फलौदी सट्टा बाजार का दावा है कि अगर आज विधानसभा चुनाव हो जाए तो बीजेपी को 130-132 सीटें मिल रही हैं. गौरतलब है कि फलौदी के सट्टा बाजार में जिस पार्टी का रेट कम होता है उस पार्टी के जीतने के चांस अधिक होते हैं. वहीं जिस पार्टी के भाव ज्यादा होते है वह पार्टी हार जाती है.

‘कांग्रेस के कई मंत्री नहीं बचा पाएंगे अपनी सीट’

फलौदी सट्टा बाजार ने पहले कांग्रेस को 60-62 सीटें मिलने का अनुमान जताया था जो अब बढ़कर 65-68 सीटों का हो गया है. इसका मतलब है कि कांग्रेस भी बेहतर स्थिति में जाती हुई नजर आ रही है. फलौदी सट्टा बाजार के व्यक्ति ने बताया कि इलेक्शन के टाइम लोगों में सरकार के खिलाफ गुस्सा होता है. लेकिन इस बार लोगों में वह गुस्सा नजर नहीं आ रहा है. पब्लिक अभी तक साइलेंट है. फलौदी सट्टा बाजार का यह भी दावा है कि बीडी कल्ला समेत कांग्रेस के कई मंत्री इस बार अपनी सीट नहीं बचा पाएंगे.

क्या वर्ल्ड कप में फलौदी बाजार का अनुमान गलत निकला?

इस तरह की चर्चाएं थी कि फलौदी सट्टा बाजार ने भारत की जीत का दावा किया था जो गलत निकला. इस पर फलौदी सट्टा बार के व्यक्ति ने बताया कि ऐसा नहीं है. पहले तो हमने भारत की जीत का अनुमान जताया था. लेकिन वर्ल्ड कप में टॉस हारते ही फलौदी सट्टा बाजार में भी इंडिया की टीम हार रही थी. उन्होंने आगे बताया कि फलौदी सट्टा बाजार का अनुमान 20 परसेंट गलत जाता है जबकि 80 परसेंट सही होता है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ें: कांग्रेस ने जारी किया घोषणापत्र, 10 लाख रोजगार और 4 लाख सरकारी नौकरी का किया वादा

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT