राजेंद्र गुढ़ा ने बता दिया पायलट को कैसे निपटाना चाहते थे गहलोत? कही ये चौंकाने वाली बात

Anchal Gupta

ADVERTISEMENT

राजेंद्र गुढ़ा ने बता दिया सचिन पायलट को कैसे निपटाना चाहते थे CM गहलोत? कही ये चौंकाने वाली बात
राजेंद्र गुढ़ा ने बता दिया सचिन पायलट को कैसे निपटाना चाहते थे CM गहलोत? कही ये चौंकाने वाली बात
social share
google news

Rajendra Gudha: राजस्थान के उदयपुरवाटी से शिवसेना के टिकट पर चुनाव लड़ रहे पूर्व मंत्री राजेंद्र गुढ़ा (Rajendra Gudha) ने लाल डायरी के कुछ नए पन्ने जारी करके एक बार फिर सियासत गर्म कर दी है. इस बीच जब उनसे सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने लाल डायरी का जिक्र करते हुए जमकर निशाना साधा. उन्होंने बताया कि गहलोत ने बहुत से लोगों को पानी पिलाया है और उन्होंने सचिन पायलट की भी राजनीतिक हत्या करने की कोशिश की थी.

पूर्व मंत्री गुढ़ा ने ‘राजस्थान तक’ से विशेष बातचीत में बताया, “गहलोत साहब को अपना विरोध सुनने की आदत नहीं है. उनके सामने कोई असहमति कर दे तो वो बर्दाश्त नहीं करते. गहलोत जी को ये घमंड है कि राजनीति के अंदर उन्होंने अच्छे अच्छों को पानी पिलाया है. ये बात सही है उन्होंने काफी नेताओं को पानी पिलाया है. बलराम जाखड़ से लेकर नटवर सिंह, मदरेणा, मिर्धा, ओला, शिवचरण माथुर, गुलाब सिंह शक्तावत जैसे सभी नेताओं को उन्होंने पानी पिलाया है.”

सचिन पायलट का भी इलाज करना चाहते थे गहलोत: गुढ़ा

सचिन पायलट की राजनीतिक हत्या करने की कोशिश करने को लेकर गुढ़ा ने सीएम गहलोत पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने बताया, “सचिन पायलट साहब के बारे में भी उन्होंने ऐसा ही कहा था. वह उनका इलाज भी करना चाहते थे. लेकिन जिस किसी के साथ भी अन्याय होगा उसके साथ राजेंद्र गुढ़ा खड़ा रहेगा.”

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

वैभव गहलोत ने कहा- पापा सरकार रिपीट नहीं कर सकते.

लाल डायरी को लेकर गुढ़ा ने कहा, “गहलोत साहब के बारे में तो उनके पुत्र वैभव गहलोत ने कहा है कि मैं लिखकर देता हूं कि मेरे पापा सरकार रिपीट नहीं कर सकते. तो ये उनका बेटा कह रहा है और उनका लड़का सच भी बोलता हो. डायरी में भी लिखा हुआ है. गहलोत साहब ने जितने काम किए वो सब डायरी में लंबा चौड़ा दर्ज है.” गौरतलब है कि हाल ही में गुढ़ा ने लाल डायरी के कुछ नए पन्ने जारी किए थे जिसमें वैभव गहलोत के उस बयान का जिक्र है जिसमें उन्होंने कहा था कि इस बार पापा सरकार रिपीट नहीं कर सकते.

यह भी पढ़ें: ‘टेबल पर आमने-सामने बैठेंगे और…’ पायलट ने बता दिया कैसे तय होगा राजस्थान में CM का चेहरा

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT