अमित शाह का बयान- “बैल लाल कपड़े को देखकर बौखला जाते हैं, गहलोत भी ऐसे हो गए हैं”

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

अमित शाह ने भाषण में 28 मिनट में 24 बार लिया गहलोत का नाम, बोले- उन्होंने जादूगरी से बिजली गायब कर दी
अमित शाह ने भाषण में 28 मिनट में 24 बार लिया गहलोत का नाम, बोले- उन्होंने जादूगरी से बिजली गायब कर दी
social share
google news

Amit shah in vijaynagar pubic meeting: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit shah) ने अजमेर के विजयनगर विधानसभा में सभा को संबोधित किया. उन्होंने लाल डायरी, तुष्टीकरण, पेपर लीक से लेकर युवाओं के मुद्दे पर गहलोत सरकार को जमकर घेरा. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (ashok gehlot) पर तंज कसते हुए कहा “मेरी सभा में तो कुछ लड़के लाल स्वेटर पहनकर आ गए, लेकिन गहलोतजी के सामने मत चले जाना. जिस प्रकार बैल लाल कपड़े को देखकर बौखला जाते हैं, ऐसे ही गहलोतजी भी हो गए हैं.” उन्होंने कहा कि गहलोत सरकार ने वोटबैंक की राजनीति के लिए राजस्थान में सभी सीमाएं लांघ दी है. उदयपुर में कन्हैया लाल की दिनदहाड़े हत्या हुई, लेकिन इनके मुंह से एक शब्द तक नहीं निकला.

अमित शाह ने कहा कि इन्होंने राजस्थान को दंगों का प्रदेश बना दिया है. देश आजाद हुआ तब से कांग्रेस अयोध्या में राम मंदिर के मुद्दे को अटका रही थी, लटका रही थी, भटका रही थी. जब मोदीजी 2019 में दोबारा प्रधानमंत्री बने तो राम मंदिर का भूमि पूजन किया. अब अयोध्या में भव्य राम मंदिर बन रहा है और 22 जनवरी, 2024 को मोदी जी प्राण प्रतिष्ठा भी करने वाले हैं.

भ्रष्टाचार, पेपर लीक के मामले में भी नंबर वन राजस्थान- शाह

गहलोत सरकार ने पांच साल में पेपर लीक करके राजस्थान के 1 करोड़ 40 लाख युवाओं का जीवन बर्बाद किया है. अपराध, तुष्टिकरण, महिलाओं और दलितों पर अत्याचार के मामले में भी राजस्थान पहले नंबर पर है. भ्रष्टाचार के मामले में भी नंबर वन है. महिलाओं से दुष्कर्म के मामले में भी नंबर वन है. पेपर लीक के मामले में भी नंबर वन है. गहलोत सरकार ने राजस्थान के लोगों का जीना हराम कर दिया है.

‘काली-सिंध के नाम पर ढाई सौ करोड़ रुपए का घोटाला’

गृहमंत्री ने आरोप लगाया कि गहलोत सरकार ने काली-सिंध बांध के नाम पर ढाई सौ करोड़ रुपए का घोटाला किया. राशन में भी एक हजार करोड़ रुपए का घपला किया. जो गरीबों के राशन तक खा जाता है, वो कभी राजस्थान का भला नहीं कर सकता. इन्होंने पूरे राजस्थान को कांग्रेस पार्टी का एटीएम बनाकर रखा है, इसलिए ऐसी सरकार को उखाड़ फेंकना है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

जनता से की ये खास अपील

इस दौरान उन्होंने अपील की है कि आने वाले चुनाव में जब वोट डालें, तो ये मत सोचिएगा कि किसी को विधायक बनाने जा रहे हैं या बीजेपी की सरकार बनाने जा रहे हैं. आपका एक वोट नरेंद्र मोदीजी के नेतृत्व में डबल इंजन की सरकार बनाने के लिए है. आपने पांच साल तक कांग्रेस की सरकार देखी हैं, इन पांच साल में कांग्रेस ने सबसे बड़ा काम भ्रष्टाचार करने का काम किया है.

यह भी पढ़ेंः Ravindra singh bhati का करियर दांव पर! बीजेपी से बगावत के बाद भाटी के साथ होने वाला है बड़ा खेल?

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT