राजपूत, जाट और गुर्जरों को साधने में जुटी वसुंधरा राजे, फिर याद दिलाया अपना ये रिश्ता

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

36 कौम को साधने में जुटी वसुंधरा राजे, बोलीं- मैं राजपूत की बेटी, जाटों की बहू और गुर्जरों की समधन हूं
36 कौम को साधने में जुटी वसुंधरा राजे, बोलीं- मैं राजपूत की बेटी, जाटों की बहू और गुर्जरों की समधन हूं
social share
google news

Former Rajasthan CM Vasundhara Raje: राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) ने सोमवार को भीलवाड़ा के आसींद में चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने राजपूत, जाट व गुर्जर मतदाताओं को साधने के लिए एक बार फिर अपने रिश्ते को दोहराया. राजे ने कहा, “मैं सबको यही कहती हूं कि मैं राजपूत की बेटी हूं, जाटों की बहू और गुर्जरों की समधन हूं. इनके अलावा भी मेरे को कोई मिल जाता है तो मैं सबको गले लगाती हूं. क्योंकि मुझे मालूम है कि जनता के प्यार से ही हम आगे बढ़ पाते हैं.”

प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए पूर्व सीएम ने कहा, “प्रदेश में बेरोजगारी लगातार बढ़ती जा रही है. 19 बार पेपर लीक हुए हैं. हमने यह तय कर लिया है कि सरकार बीजेपी की आती है तो जिन लोगों ने यह बदमाशी की है उनको हम छोड़ेंगे नहीं. क्योंकि इन्होंने हमारे बच्चों की जिंदगी को ताक में रखने का काम किया है.”

राजे बोलीं- सभी को करवाएंगे राम मंदिर के दर्शन

वसुंधरा राजे ने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी सरकार जो वादा करती है वह पूरा करती है जबकि कांग्रेस पार्टी जो वादा करती है तो आप मान कर चलो वह झूठ बोल रही है. कांग्रेस पार्टी कोई काम पूरा नहीं कर सकती है. उन्होंने आगे बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ही राम मंदिर का निर्माण हुआ है. यह मंदिर अब बनकर तैयार हो गया है. हम सब लोग वहां जाकर दर्शन करेंगे.

जब्बर सिंह सांखला के समर्थन में रैली करने पहुंचीं थीं राजे

गौरतलब है कि वसुंधरा राजे भीलवाड़ा जिले की आसींद विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी जब्बर सिंह सांखला के समर्थन में रैली करने पहुंची थीं. उन्होंने गुलाबपुरा में चुनावी सभा को संबोधित किया. जब्बर सिंह सांखला वर्तमान में इसी क्षेत्र से विधायक है. बीजेपी ने फिर इसी सीट से टिकट देकर उन्हें चुनावी मैदान में उतारा है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ें: RLP-ASP ने बढ़ाई बीजेपी-कांग्रेस की टेंशन! चंद्रशेखर आजाद का दावा– किंगमेकर बनेंगे बेनीवाल

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT