पायलट गुट के सुरेश मिश्रा BJP में हुए शामिल, कई RLP नेताओं ने बेनीवाल को भी दिया झटका

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

पायलट गुट के सुरेश मिश्रा BJP में हुए शमिल, कई RLP नेताओं ने बेनीवाल को भी दिया झटका
पायलट गुट के सुरेश मिश्रा BJP में हुए शमिल, कई RLP नेताओं ने बेनीवाल को भी दिया झटका
social share
google news

Pilot Camp Leader Suresh Mishra Joined BJP: राजस्थान विधानसभा चुनाव (rajasthan assembly election) से पहले तमाम राजनीतिक पार्टियां अन्य पार्टियों में सेंधमारी करने में लगी हुई हैं. इस बीच सचिन पायलट खेमे के कांग्रेस नेता पंडित सुरेश मिश्रा ने सोमवार को बीजेपी का दामन थाम लिया. वह सांगानेर सीट से कांग्रेस के टिकट पर विधानसभा चुनाव भी लड़ चुके हैं. इस बार भी वह सांगानेर से टिकट की दावेदारी कर रहे थे. लेकिन उनकी जगह कांग्रेस ने सांगानेर से पुष्पेंद्र भारद्वाज को मैदान में उतार दिया है.

गौरतलब है कि पंडित सुरेश मिश्रा ने प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी, राज्यसभा सांसद घनश्याम तिवारी की मौजूदगी में बीजेपी जॉइन की. इस दौरान कुछ दिन पहले कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुई पूर्व सांसद ज्योति मिर्धा भी मंच पर मौजूद थीं. 

कांग्रेस के अन्य नेताओं ने भी थामा BJP का दामन

पंडित सुरेश मिश्रा के अलावा नागौर में जिला परिषद के सदस्य झालाराम भाकर, हनुमानगढ़ की महिला कांग्रेस की पूर्व जिलाध्यक्ष डॉ. सुमन चावला और पूर्व प्रधान भगवानाराम बरडक ने भी कांग्रेस छोड़कर बीजेपी का दामन थाम लिया.

इन RLP नेताओं ने भी दिया बेनीवाल को झटका

सोमवार को कई आरएलपी के नेताओं ने भी हनुमान बेनीवाल को झटका देते हुए भारतीय जनता पार्टी जॉइन कर ली. इनमें खींवसर प्रधान व आरएलपी से पंचायत समिति की सदस्य सीमा चौधरी, आरएलपी के पूर्व मुख्य प्रवक्ता महिपाल महला, आरएलपी से मूंडवा की प्रधान गीता देवी और सरपंच संघ के अध्यक्ष व आरएलपी नेता जगदीश बीडियासर समेत कई अन्य नेताओं के नाम हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ें: गहलोत के OSD लोकेश शर्मा पायलट से मिलने पहुंचे, क्या है इस सियासी मुलाकात की वजह?

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT