बीकानेरः छात्रा अपनी महिला टीचर के साथ फरार! इस मामले में मचा बवाल, राजेंद्र राठौड़ ने दी चेतावनी

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

The girl student fell in love with the female teacher: बीकानेर के श्रीडूंगरगढ़ में निजी स्कूल की छात्रा का उसके महिला टीचर के साथ वीडियो सामने आने के बाद बवाल मचा हुआ है. अब इस मामले में उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने आंदोलन की चेतावनी दी है. उन्होंने ट्वीट करते हुए पुलिस प्रशासन के मांग भी की है.

राठौड़ ने ट्वीट किया कि बीकानेर के श्रीडूंगरगढ़ में निजी स्कूल की छात्रा के लापता होने के प्रकरण में धरनास्थल पर पहुंचकर परिजनों से मुलाकात की. पुलिस प्रशासन अतिशीघ्र नाबालिग छात्रा को ढूंढे, अन्यथा विशाल आंदोलन किया जाएगा.

दरअसल, इस नाबालिग का वीडियो सामने आया है. जिसमें लड़की ने कहा कि हमें माफ करना हम लेस्बियन हैं एक दूसरे के बगैर जिंदा नहीं रह सकते. बताया जा रहा है कि ये लड़की अपनी ही महिला टीचर के साथ घर छोड़कर चली गई थी. जिसके बाद लड़की के घरवाले पुलिस प्रशासन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. घरवालों का आरोप है कि लड़की को समुदाय विशेष की एक महिला टीचर अपने साथ बहला-फुसलाकर ले गई है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये खबर पता चलते ही लड़की और महिला टीचर ने एक वीडियो बनाया और अपने प्यार को जगजाहिर कर दिया. लड़की ने अपने घरवालों से माफी मांगते हुए अपनी टीचर के घरवालों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करने की गुजारिश की है.

जानकारी के मुताबिक श्रीडूंगरगढ़ से अपनी टीचर के साथ घर छोड़कर जाने वाली लड़की नाबालिग है. फिलहाल पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और मामले की जांच कर रही है. अब इस वीडियो पर लोग अपने अपने तरीके से अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

हनुमानगढ़: किसानों के महापड़ाव को समर्थन देने पहुंचे राकेश टिकैत, किए ये बड़े ऐलान

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT