केजरीवाल के बयान पर कांग्रेस का पलटवार, खाचरियावास बोले- वे झूठ के जनरेटर

विशाल शर्मा

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Congress’s Reaction on Kejriwal: राजस्थान में विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी और कांग्रेस आमने-सामने है. श्रीगंगानगर में आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बयान के बाद कांग्रेस ने भी पलटवार किया है. सभा स्थल के इर्द-गिर्द पोस्टर और रैली को बाधित करने का आरोप लगाते हुए केजरीवाल ने इसे सीएम अशोक गहलोत की नीच हरकत बताया था. इस मामले में  कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने केजरीवाल पर पलटवार किया है.

खाचरियावास ने कहा कि अरविंद केजरीवाल झूठ के जनरेटर है. दिल्ली में चुनाव से पहले लोकपाल को लेकर अन्ना हजारे जैसे संत आदमी को लेकर आए. फिर उल्टा काम किया और आज कहा गया लोकपाल व अन्य मुद्दे? दो कमरों के मकान में रहूंगा और 50 करोड़ रूपए के महल में रहकर राजस्थान में डायलॉग मारते हैं. राजस्थान का मॉडल पूरी दुनिया में नंबर वन है. फ्री इलाज और राइट टू हेल्थ लागू करने वाला पहला राज्य है.

उन्होंने कहा कि यहां कुछ पता नहीं चलेगा केजरीवाल की पार्टी का. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को लेकर जिस भाषा का केजरीवाल ने उपयोग किया है, वो गलत है. इस तरह की भाषा राजनीति में नहीं होनी चाहिए. इस भाषा की वजह से ही केजरीवाल का क्रेज और विश्वास देश में खत्म हो गया. अब लोग उन पर भरोसा नहीं करते, क्योंकि वो झूठ बोलकर सत्ता में आए और मुद्दों से पीछे हट गए. तभी ऐसी छोटी हरकत केजरीवाल करते हैं और वो हमारा मुकाबला नहीं कर सकते है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

कांग्रेस ने केजरीवाल पर किया पलटवार
वहीं, राजस्थान सरकार में उपमुख्य सचेतक महेंद्र चौधरी और विधायक रोहित बोहरा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल कहते है कि यहां जो पोस्टर लगे है वो नीच हरकत है. लेकिन केजरीवाल ने तत्कालीन सीएम शीला दीक्षित की सरकार के मुकाबले खुद 42 फीसदी विज्ञापन का बजट बढ़ाया है, ये कौनसी हरकत है. दिल्ली में एक नाला बनने पर भी आप अपना चेहरा लगाकर पोस्टर लगा देते हो और राजस्थान में गहलोत सरकार की फ्री योजनाओं के पोस्टर देख ऐसे निम्न शब्दों मुख्यमंत्री के लिए बोलते हो.

दिल्ली को बैनर से पाट रखा है, वो नीच हरकत नहीं- कांग्रेस
इधर, मुख्यमंत्री के ओएसडी लोकेश शर्मा ने भी ट्वीट करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री और सरकार की योजनाओं की जानकारी देना आप नीच हरकत मानते हो और पूरी दिल्ली को आपने बैनर-होर्डिंग से पाट रखा है, वो भी नीच हरकत ही है ना? इसलिए मुख्यमंत्री होते हुए एक मुख्यमंत्री के लिए इतने घटिया शब्दों का इस्तेमाल शोभा नहीं देता है.

ADVERTISEMENT

गौरतलब है कि अरविंद केजरीवाल ने अशोक गहलोत पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा था कि जब हम सभास्थल पर आ रहें थे, तब पूरे श्रीगंगानगर और स्टेडियम के आस पास गहलोत सरकार के पोस्टर लगा रखें है. अगर कांग्रेस सरकार ने साढ़े 4 साल में यहां काम किया होता तो आज यह सब नहीं करना पड़ता. यह जो पोस्टर लगे है, जो नीच हरकत है.

ADVERTISEMENT

वसुंधरा राजे के गढ़ में होना था गहलोत का दौरा, खास वजह से ऐन मौके हुआ स्थगित

follow on google news
follow on whatsapp

ADVERTISEMENT