इंस्टाग्राम पर दोस्ती के बाद विवाहिता से मिलने पहुंचा युवक, ससुरालवालों ने पकड़कर किया ये हाल

Pramod Tiwari

ADVERTISEMENT

इंस्टाग्राम पर दोस्ती के बाद विवाहिता से मिलने पहुंचा युवक, रस्सी से हाथ-पैर बांधकर ससुराल वालों ने किया ये हाल
इंस्टाग्राम पर दोस्ती के बाद विवाहिता से मिलने पहुंचा युवक, रस्सी से हाथ-पैर बांधकर ससुराल वालों ने किया ये हाल
social share
google news

Young Man Fell In love With Married Woman: राजस्थान के भीलवाड़ा में इंस्टाग्राम पर विवाहिता से दोस्ती करना एक युवक को बहुत भारी पड़ गया. वह विवाहिता के बुलाने पर उसके ससुराल जा पहुंचा जहां वह युवती के ससुरालवालों के हत्थे चढ़ गया. उन्होंने युवक के हाथ-पैर रस्सी से बांध दिए और फिर विवाहिता के सामने बैठाकर उससे सवाल-जवाब किए.

दरअसल, जहाजपुर उपखंड के भक्ता की झोपड़ियां गांव के एक युवक की अपने ही उपखंड के एक अन्य गांव की विवाहिता से इंस्टाग्राम पर दोस्ती हो गई. धीरे-धीरे यह दोस्ती प्यार में बदल गई. फिर एक दिन युवती ने उसे मेसेज करके बोला कि मैं आज अकेली हूं घर आ जाओ. युवक उसके ससुराल जा पहुंचा मगर ससुराल वालों को उसके आने की भनक लग गई. उन्होंने युवक के हाथ-पैर रस्सी से बांध दिए.

आशिक युवक और विवाहिता से किए गए सवाल-जवाब
युवक के हाथ-पैर बंधे होने का एक वीडियो भी सामने आया है. वीडियो में युवक से पूछा जा रहा है कि तू यहां किसके बुलाने पर आया है. इसके बाद पास बैठी विवाहिता से कंफर्म किया जा रहा है कि युवक सही बोल रहा या नहीं. 2 मिनट 50 सेकंड के इस वीडियो में युवक कहता नजर आ रहा है कि मैं इस युवती को रख लूंगा मतलब नाता विवाह कर लूंगा. एक मिनट 31 सेकंड के दूसरे वीडियो में युवक हाथ जोड़ता नजर आ रहा है और घर वालों से उसकी बात करवाई जा रही है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

समाज के पंचों ने करवाया दोनों का नाता विवाह
घटना के अंत में युवक और उसकी विवाहित प्रेमिका को उसके गांव भक्तों की झोपड़ी ले जाकर समाज के पंचों ने नाता विवाह करवा दिया. हालांकि इस संबंध में पुलिस में कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है.

यह भी पढ़ें: सीकर: ससुराल में महिला के साथ मारपीट कर काटे बाल, Video किया वायरल

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT