‘मुझे मानसिक दिवालिया कहा गया’ नई पार्टी की अटकलों के बीच पायलट ने दिया CM गहलोत को जवाब, जानें

Jai Kishan

ADVERTISEMENT

सभा में समर्थकों ने पूछा- CM क्यों नहीं बने, फिर सचिन पायलट का जवाब सुन हर कोई रह गया हैरान
सभा में समर्थकों ने पूछा- CM क्यों नहीं बने, फिर सचिन पायलट का जवाब सुन हर कोई रह गया हैरान
social share
google news

Gehlot Vs Pilot: पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बीच में सियासी जंग थमने का नाम ही नहीं ले रही है. रविवार को राजेश पायलट की पुण्यतिथि के मौके पर दौसा में सचिन पायलट ने एक बार फिर अशोक गहलोत पर जमकर सियासी वार किए हैं. उन्होंने गहलोत के उस बयान का भी जवाब दिया जिसमें उन्होंने पायलट को मानसिक दिवालिया बताया था.

सीएम गहलोत का नाम लिए बिना सचिन पायलट ने कहा कि अगर हम गरीबों की मदद करें तो केंद्र के नेता कहते हैं कि खजाने का दिवाला निकल जायेगा. और यहां लोग कहते हैं कि नौजवानों की मदद की तो मानसिक दिवालियापन हो जायेगा. अगर हमने कोई मांग उठाई है तो वह लोगों के लिए है.

गौरतलब है कि करीब 15 दिन पहले मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा था कि कहा जा रहा है पेपर लीक मामलों में पीड़ितों को मुआवजा दो. बताओ यह मानसिक दिवालियापन नहीं है क्या?

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

वसुंधरा राजे को लेकर कही ये बात
सचिन पायलट ने वसुंधरा राजे पर भी हमला बोलते हुए कहा कि वो मुझसे बड़ी हैं पर मैंने कभी अपनी भाषा की मर्यादा का उल्लंघन नहीं किया. मैं तो 365 दिन उनका विरोध करता हूं. खान आवंटित हुई और निरस्त हुई लेकिन खान आवंटित तो हुई थी ना और वह किसने की? यहां भी पायलट के टारगेट पर गहलोत थे क्योंकि एक निजी चैनल को इंटरव्यू देते वक्त मुख्यमंत्री ने कहा था कि जो खान दी गई थी उनका लाइसेंस निरस्त कर दिया गया है.

हर गलती की कीमत सजा मांगती है: सचिन पायलट
सचिन पायलट ने अपने भाषण के आखिर में भी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधा. उन्हीं गहलोत के बयान को दोहराते हुए उन्होंने कहा कि हर गलती की कीमत सजा मांगती है. मैं आपको वादा करना चाहता हूं कि आज नहीं तो कल सबको न्याय मिलेगा. मेरी जो अंदर आत्मा की आवाज बोलती है वो लोगों की आवाज है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें: दौसा: पायलट बोले- नीली छतरी वाला आज नहीं तो कल न्याय जरूर करेगा

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT