बारां: रोडवेज बस की फर्श में होल से मासूम नीचे गिरी, मां चिल्लाती रही और बस चलती रही

Ram Pratap

ADVERTISEMENT

4 year old girl fell through hole in bus floor in Baran. तस्वीर: राम प्रसाद मेहता.
4 year old girl fell through hole in bus floor in Baran. तस्वीर: राम प्रसाद मेहता.
social share
google news

4 year old girl fell through hole in bus floor in Baran: बारां में एक दिल दहला देने वाला वाकया सामने आया है. यहां एक 4 साल की मासूम चलती रोडवेस बस से नीचे गिर गई. बच्ची न दरवाजे से गिरी और न ही खिड़की से, बल्कि मां के साथ बस में खड़ी बच्ची फर्श के होले से गिरी. रोडवेज बस की उखड़ी फर्श में इतना बड़ा होल था कि मासूम उससे नीचे गिर गई.

बालिका के नीचे गिरते ही उसकी मां ने शोर मचाया तो हड़कंप मच गया. आनन-फानन में बस को रोककर बालिका को संभाला. पहले उसे केलवाड़ा अस्पताल लेकर गए, वहां से बारां रैफर कर दिया गया है. बालिका की हालत नाजुक बताई जा रही है.

ये है पूरा मामला

हरिपुरा निवासी रमेश ओढ़ ने बताया कि बच्ची का परिवार मध्यप्रदेश के बैराड़ में मजदूरी करने गया था. वहां पत्थर तोड़ने का काम करता था. दीपावली के त्यौहार के लिए मंगलवार को वापस लौट रहा था. उसके साथ मां ममता, चार वर्षीय बेटी चंदा और 6 वर्षीय बेटा हिम्मत भंवरगढ़ पहुंचे. वहां से मायके परानियां जाने के लिए बारां-नाहरगढ़ बस में सवार हुए.

फर्श की चादर कटी हुई थी

यात्री सीट के ठीक सामने रोडवेज बस के फर्श की चादर कटी हुई थी. चलती हुई बस में भंवरगढ़ से कुछ दूर चलने के बाद 4 साल की मासूम कटे हुए फर्श से सड़क पर गिर गई. बालिका के नीचे गिरने पर उसकी मां ने शोर मचाकर बस को रुकवाया. बस में सवार यात्रियों में हड़कंप मच गया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

बच्ची के गिरने के बाद आधा किमी दूर जा चुकी थी बस

बच्ची के गिरने के बाद आधा किमी दूर तक बस जा चुकी थी. वहां से बस वापस की गई. घायल चंदा को आनन-फानन में भंवरगढ़ अस्पताल लेकर पहुंचे. वहां से परिजन बाइक से केलवाड़ा अस्पताल लेकर आए, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद बारां रैफर कर दिया गया. बालिका के सिर में गंभीर चोट आई है. उसे बारां शहीद राजमल मीणा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उधर, बस के यात्रियों को उतारकर दूसरी बस से रवाना किया गया.

थाने में खड़ी कराई गई बस

थानाधिकारी जादौन ने बताया कि बस को फिलहाल थाने में खड़ा करवाया है. बालिका के परिजनों द्वारा रिपोर्ट दर्ज करवाने के बाद कार्रवाई की जाएगी. रोडवेज मुख्य प्रबंधक कुलदीप शर्मा ने बताया कि उन्हें मामले की जानकारी नहीं है. इस तरह की लापरवाही है तो लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जायेगी. दोषी व्यक्तियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें:

ADVERTISEMENT

भरतपुर में दिल दहला देने वाली घटना, जमीनी विवाद में युवक को ट्रैक्टर से कुचला, वीडियो देखकर सहम जाएंगे

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT