Barmer: हेड कांस्टेबल ने वर्दी का धौंस दिखाकर युवती को शराब पिलाई, फिर नशे में किया रेप, केस दर्ज

Dinesh Bohra

ADVERTISEMENT

हेड कांस्टेबल ने शराब पिलाकर युवती के साथ की हैवानियत, अब कोर्ट ने दे दी ये सजा
हेड कांस्टेबल ने शराब पिलाकर युवती के साथ की हैवानियत, अब कोर्ट ने दे दी ये सजा
social share
google news

Barmer: राजस्थान में एक बार फिर खाकी को शर्मसार करने वाला सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस बार युवती ने पुलिस के हेड कांस्टेबल पर हवस का शिकार बनाने का आरोप लगाया है. मामला एसपी के संज्ञान में आते ही एसपी ने हेड कांस्टेबल को लाइन हाजिर कर दिया है और पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. घटना राजस्थान के बाड़मेर जिले के सिवाना थाना क्षेत्र की है.

जानकारी के अनुसार बाड़मेर जिले के सिवाना थाना क्षेत्र की निवासी युवती ने पुलिस को रिपोर्ट सौंपकर बताया है कि 20 जून की रात को करीब 10 बजे वह अपने घर से पड़ौस की दुकान पर दही लेने गई थी. इस दौरान पुलिसकर्मी जीवाराम ने उसे दुकान के अंदर बुलाया और दुकान का शटर नीचे कर दिया. जहां पुलिसकर्मी ने शराब पिलाकर उसे अपनी हवस का शिकार बनाया.

वर्दी का धौंस दिखाकर पिलाई शराब फिर किया रेप

युवती का आरोप है कि शटर नीचे करने पर जब वह चीखने – चिल्लाने लगी तो पुलिसकर्मी ने उसे वर्दी का धौंस दिखाकर उसे थाने में बंद करने और उसके परिवार को झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी. इसके बाद आरोपी पुलिसकर्मी जीवाराम ने मुझे जबरदस्ती शराब पिलाई और मेरे साथ रेप किया. पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया गया है कि वारदात के 3- 4 घंटे बाद आरोपी ने उसे दुकान का शटर खोलकर बाहर निकाल दिया और किसी को घटना के बारे में ना बताने के लिए धमकाया भी.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

पीड़िता ने परिजनों के साथ एसपी से की मुलाकात

बताया जा रहा है कि घटना के अगले दिन पीड़िता ने पहले अपने परिजनों को घटना के बारे में बताया और उसके बाद उसी दिन पीड़िता ने परिजनों के साथ बाड़मेर पहुंचकर बाड़मेर एसपी दिगंत आनंद से मुलाकात कर परिवाद सौंपा. इसके बाद एसपी दिगंत आनंद ने आदेश जारी कर हेड कांस्टेबल जीवाराम को लाइन हाजिर कर दिया हैं. वहीं सिवाना थाना अधिकारी को मामला दर्ज करने के निर्देश दिए.

बालोतरा डीएसपी कर रही मामले की जांच

सिवाना थानाधिकारी नाथूसिह के मुताबिक पीड़िता ने एसपी के समक्ष पेश होकर परिवाद दिया था. जिसके बाद पुलिस ने एसपी के निर्देश पर पीड़िता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस पीड़िता का मेडिकल करवाकर बयान दर्ज करेगी. उसके उपरांत आरोपी के खिलाफ नियमानुसार कार्यवाई की जाएगी. मामले की जांच बालोतरा डीएसपी नीरज कुमारी शर्मा कर रही हैं.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT