बहरोड़: गहलोत पर जमकर बरसे बालकनाथ, बोले- ये मुगलिया सरकार, सीएम आवास बन गया फतवा हाउस

Santosh Sharma

ADVERTISEMENT

बहरोड़: गहलोत पर जमकर बरसे बालकनाथ, बोले- ये मुगलिया सरकार, सीएम आवास बन गया फतवा हाउस
बहरोड़: गहलोत पर जमकर बरसे बालकनाथ, बोले- ये मुगलिया सरकार, सीएम आवास बन गया फतवा हाउस
social share
google news

Rajasthan: अलवर सांसद बाबा बालक नाथ (Balaknath Yogi) को राजस्थान भाजपा संगठन में बड़ी जिम्मेदारी मिलने के बाद रविवार को वह जयपुर पहुंचे. इसके बाद वह अपने संसदीय क्षेत्र अलवर में पहुंचे. जहां बहरोड़ में उनका भाजपा समर्थकों ने जोरदार स्वागत किया. इस दौरान सांसद ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर हमला बोलते हुए गहलोत सरकार को मुगलिया सरकार करार दिया. सीएम हाउस को फतवा हाउस बताया. बाबा बालक नाथ ने कांग्रेस नेताओं को भू-माफियाओं के साथ काम करने वाला बताया है.

बाबा बालकनाथ ने बहरोड़ में अपने समर्थकों के द्वारा उपाध्यक्ष बनाए जाने पर स्वागत समारोह में संबोधित करते हुए कहा कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार है लेकिन मेरी नजर में यह मुगलिया सरकार है. उन्होंने आगे कहा कि कहने को तो मुख्यमंत्री आवास है लेकिन मेरी नजर में सीएम हाउस नहीं फतवा हाउस है. ये बात रविवार को बहरोड में अलवर सांसद कार्यालय पर जनता को संबोधित करते हुए कहीं.

उपाध्यक्ष बनने के बाद बहरोड़ पहुंचे थे सांसद

संगठन में जिम्मेदारी मिलने के बाद रविवार को बहरोड़ में बीजेपी कार्यकर्ताओं के द्वारा उनका स्वागत कार्यक्रम रखा था. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला और कहा जिस तरह राजस्थान में विधायकों ने खुली लूट मचा रखी है, उसे आम जनता परेशान है. सीएम गहलोत ने राजस्थान की जनता के साथ धोखा किया है. लोगों को भ्रम में रखा. आज राजस्थान अपराध में पूरे देश में नंबर वन हो गया है जबकि राजस्थान में बहरोड़ अपराध में नंबर एक है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

बहरोड़ विधायक बलजीत यादव पर साधा निशाना

इशारों ही इशारों में अलवर सांसद बाबा बालक नाथ ने बहरोड़ विधायक का नाम लिए बगैर जमकर हमला बोला और कहा अब ज्यादा समय नहीं बचा है, जिन्होंने भी जनता के साथ खिलवाड़ किया उनके साथ धोखा किया है. जल्दी वो सलाखों के पीछे होंगे. ये मैं वादे से कहता हूं. क्योंकि राजस्थान में बीजेपी की सरकार आने वाली है. और उनकी पूरी जिंदगी जेल में ही कटेगी.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT