भरतपुर: एक ने किशोरी का वीडियो बनाया, तीन ने किया दुष्कर्म, कोर्ट ने दी ये सजा

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Court sentenced three friends who committed gangrape: भतरपुर (Bharatpur news) में 13 साल की लड़की का अपहरण कर रेप करने और अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने मामले में अदालत ने 3 दोषियों को 20-20 साल की कठोर कारावास के साथ 40-40 हजार रुपए के अर्थदंड से दंडित किया है. मामले में दोषी पाए जाने वाले तीनों युवक आपस में दोस्त हैं.

यह मामला हलैना थाना इलाके के एक गांव का है. जहां की रहने वाली 13 वर्षीय लड़की का मुनेश नामक एक युवक ने अश्लील वीडियो बना लिया था. आरोपी ने ब्लैकमेल कर लड़की से दुष्कर्म किया. बाद में लड़की का अश्लील वीडियो अपने दो दोस्तों को दे दिया. अश्लील वीडियो के आधार पर अशोक ने 31 मार्च 2018 वायरल करने की धमकी देकर पीड़िता को बाइक पर बैठाकर एक सुनसान जगह ले गया. जहां तीनों दोस्त मुनेश, अशोक और जय सिंह ने पीड़िता के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. घटना के बाद वहां से फरार हो गए. देर रात जब पीड़िता नहीं लौटी तो परिजन खोजने निकले. काफी तलाश करने पर वो मिल गई. फिर उसने आपबीती बताई.

पॉक्सो कोर्ट के लोक अभियोजक महाराज सिंह सिनसिनवार ने बताया कि 31 मार्च 2018 को नाबालिग का तीन लोग अपहरण करके ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया. तीनों आरोपियों ने पीड़िता का अश्लील वीडियो बनाकर उसको ब्लैकमेल किया और उसका अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म किया. जिस पर कोर्ट ने आज फैसला सुनाया है.

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ें:

150 से ज्यादा लड़कियों के साथ कैसे हुई ब्लैकमेलिंग, देखिए Rajasthan Tak पर पूरी कहानी!

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT