Bhilwara: आपसी रंजिश के चलते 3 घरों को फूंका, 8 थानों की पुलिस ने संभाला मोर्चा 

Pramod Tiwari

ADVERTISEMENT

Bhilwara: आपसी रंजिश के चलते 3 घरों को फूंका, 8 थानों की पुलिस ने संभाला मोर्चा 
Bhilwara: आपसी रंजिश के चलते 3 घरों को फूंका, 8 थानों की पुलिस ने संभाला मोर्चा 
social share
google news

Bhilwara: भीलवाड़ा जिले के कजलोदिया गांव में युवक की आत्महत्या के संदेह में उसके परिजनों ने आपसी रंजिश में तीन घरों में आग लगा लगा दी. साथ ही मारपीट की. वहीं आरोपियों ने गांव में पुलिस को भी रोकना का प्रयास किया. जिसके बाद आठ थानों की पुलिस ने भीड़ को खदेड़ कर आग पर काबू पाते हुए पंद्रह लोगों को हिरासत में लिया है.

बनेड़ा थाना सहित आसपास के 8 थानों की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रण में किया और दो दमकल व पानी के टैंकरों की सहायता से आग पर काबू पाया. पुलिस ने इस मामले में 15 लोगों को हिरासत में भी ले लिया है. कजलोदिया गांव में पिछले दिनों एक युवक की मौत हो जाने पर आरोपी लोग पीड़ित परिवार पर हत्या की आशंका जाहिर कर रहे थे और इसी रंजिश में आगजनी व मारपीट की घटनाओं को अंजाम दिया.

रंजिश के चलते घरों में लगाई आग

बनेड़ा थाना प्रभारी राजेंद्र ताडा ने बताया कि कजलोदिया गांव में पिछले दिनों एक युवक कैलाश गुर्जर का जंगल में फांसी के फंदे पर झूलता हुआ शव मिला था. पुलिस ने एफएसएल टीम से साक्ष्य जुटाए और मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया. जांच में यह आत्महत्या का मामला निकला था, मगर कैलाश के परिजनों को संदेह था कि कल्याणमल गुर्जर के परिजनों ने उसे मार दिया और इसी बात को लेकर कैलाश के परिवार वाले कल्याणमल गुर्जर के परिवार से रंजिश पाले हुए थे.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

तेज हवा के चलते फैली आग

बुधवार को समाज के बुजुर्ग की मौत पर आयोजित कार्यक्रम में दोनों पक्षों के लोग शामिल थे और रात को 50 से 60 महिलाएं और 30 से 40 पुरुषों ने एक राय होकर कैलाश की मौत का संदेश कल्याणमल गुर्जर और किशन गुर्जर पर करते उनके घरों पर धावा बोल दिया और घरों को आग लगा दी और उनके साथ मारपीट भी की रात को तेज हवा चलने के कारण यह आग पास के गांव के खेत तक पहुंच गई.

पुलिस ने 15 लोगों को लिया हिरासत में

यह भी जानकारी मिली है कि घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पुलिस को पहुंचने में महिलाओं ने रास्ता रोक कर रुकावट पैदा की थी. इसके बाद आठ थाना पुलिस गुलाबपुरा, फुलिया, शाहपुरा, रायला, मांडल, बागोर, सदर पुलिस का जाब्ता वहां भेजा गया. तब जाकर भीड़ को मौके से खदेड़ा गया और आग पर काबू पाने का प्रयास किया गया. पुलिस ने गुरुवार सुबह तक 15 लोगों को हिरासत में ले लिया और बाकी की तलाश जारी है

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT