CM गहलोत के ‘बजरंग बली’ वाले बयान पर सीपी जोशी बोले- पता चल जाएगा गोटा किसके ऊपर घूमेगा

विशाल शर्मा

ADVERTISEMENT

CM गहलोत के 'बजरंग बली' वाले बयान पर सीपी जोशी बोले- पता चल जाएगा गोटा किसके ऊपर घूमेगा
CM गहलोत के 'बजरंग बली' वाले बयान पर सीपी जोशी बोले- पता चल जाएगा गोटा किसके ऊपर घूमेगा
social share
google news

CP Joshi On CM Gehlot: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुक्रवार को भरतपुर में मीडिया को संबोधित करते हुए कहा था कि बीजेपी चुनाव जीतने के लिए बजरंगबली के जयकारे लगाती है और बजरंगबली ने ही बीजेपी को कर्नाटक में सबक सिखाया है. उनके इस बयान पर अब बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने भी पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि इस चुनाव में मुख्यमंत्री को पता चल जाएगा कि गोटा किसके ऊपर घूमेगा.

दरअसल, शुक्रवार को जयपुर में प्रदेश मुख्यालय में बीजेपी कोर कमेटी की बैठक आयोजित हुई. इसमें बीजेपी कोर कमेटी के प्रदेश प्रभारी व राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह, प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी, नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़, केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत, कैलाश चौधरी, राज्यसभा सांसद ओम माथुर और पूर्व प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया मौजूद रहे.

कोर कमेटी की मीटिंग में इन मुद्दों पर हुई चर्चा
बैठक खत्म होने के बाद मीडिया से बातचीत में प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने बताया कि कोर कमेटी की बैठक में केन्द्र सरकार के 9 साल पूरे होने पर सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण को लेकर अनेकों योजनाओं पर चर्चा हुई. वहीं अगले माह राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृहमंत्री अमित शाह, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के प्रवास कार्यक्रम आयोजित होंगे.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

अगले महीने सरकार का घेराव करेगी बीजेपी
जोशी ने यह भी बताया कि पिछले साढ़े चार वर्षों में बदहाल कानून व्यवस्था, महिला व दलित उत्पीडन, भ्रष्टाचार, आपदा प्रबंधन के दावों की पोल खुलना, रीट एवं योजना आयोग में नकदी मिलना जैसे मुद्दों को लेकर बीजेपी अगले महीने गहलोत सरकार का घेराव करेगी.

‘सांप्रदायिक दंगों को राजस्थान की जनता कभी नहीं भुला सकती’
बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि राजस्थान सरकार ने किसानों के साथ वादा खिलाफी की और युवाओं को भी मुआवजा नहीं दे पाई. यह सरकार दोहरे चरित्र की सरकार है, जिसने साढ़े चार साल आराम किया. वहीं साम्प्रदायिक दंगों को लेकर सीपी जोशी ने कहा कि राजस्थान की जनता कभी नहीं भूल सकती. हिन्दुओं का पलायन और अलग-अलग हुए सभी दंगे जनता को याद हैं. तुष्टिकरण इस सरकार में चरम पर पहुचा है.

ADVERTISEMENT

गहलोत के बयान पर किया पलटवार
वहीं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भरतपुर में कहा था कि बजरंग बली ने कर्नाटक चुनाव में बीजेपी को सबक सिखाया. इस पर पलटवार करते हुए सीपी जोशी ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को इस चुनाव में पता चल जाएगा कि गोटा किसके ऊपर घूमेगा.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें: अमेरिका के पूर्व प्रेसिडेंट ओबामा के बयान पर सीएम गहलोत ने कहा- मैं उनका आदर करता हूं

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT