दौसा: मंडप में दूल्हे ने शादी से किया इनकार तो दुल्हन पक्ष ने उसे कर दिया अर्धनग्न, जानें वजह

ADVERTISEMENT

दौसा: मंडप में दूल्हे ने शादी से किया इनकार तो दुल्हन पक्ष ने उसे कर दिया अर्धनग्न, जानें वजह
दौसा: मंडप में दूल्हे ने शादी से किया इनकार तो दुल्हन पक्ष ने उसे कर दिया अर्धनग्न, जानें वजह
social share
google news

dausa News: अजब-गजब शादियों के कारण राजस्थान अक्सर चर्चा में रहता है. कभी करोड़ों रुपए के साथ मायरा लेकर मामा पहुंचे तो कभी दुल्हन की बुलेट पर यूनिक एंट्री तो कहीं हेलीकॉप्टर में दुल्हन की विदाई जैसी खबरें चर्चा में रहीं. हालांकि दौसा में होते-होते रह गई ये शादी अजब हठ और आपसी विवाद के कारण चर्चा में आ गई.

यहां हाथों में मेहंदी सजाए दुल्हन दूल्हे का इंतजार कर रही थी. गाजे-बाजे के साथ बारात और सज-धजकर दूल्हे राजा भी आए. तोरण हुआ. सभी खुशी से झूम रहे थे. बाराती लजीज व्यंजनों के साथ मिठाइयों का लुत्फ ले रहे थे. इधर मंडप में फेरे की तैयारियां होने लगीं. तभी अचानक दूल्हे ने शादी से मना कर दिया.

घरातियों ने दूल्हे को कर दिया अर्धनग्न
पहले तो लोगों ने दूल्हे को मनाने की बहुत कोशिश की. जब दूल्हा नहीं माना तो घराती नाराज हो गए. गुस्से में आग बबूला होकर बारातियों से भिड़ गए. इस दौरान दूल्हा समेत उसके पक्ष के कुछ लोगों के साथ हाथापाई भी हो गई. घरातियों ने दूल्हे की शेरवानी खोलकर उसे अर्धनग्न कर दिया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

बुलानी पड़ी दो थाने की पुलिस
दौसा जिले के नांगल मीणा गांव में 1 मई को झुथाहेड़ा गांव से बारात आई. दूल्हा वीरेंद्र मीणा अचानक मंडप में शादी न करने के लिए अड़ गया. इस दौरान विवाद बढ़ा तो दो थानों की पुलिस आई. मंडावर और महुआ थाना पुलिस नांगल मीणा गांव पहुंची.

पुलिस ने दूल्हे को शर्ट पहनाई और समझौता कराया
दो थाने की पुलिस ने स्थिति को कंट्रोल करने के साथ ही दूल्हे को शर्ट पहनाई. इसके बाद दोनों ही पक्षों की ओर से लंबी समझाइश बैठक हुई. जिसके बाद दूल्हा और दुल्हन पक्ष ने इस शादी को नहीं करने का फैसला लिया. साथ ही दुल्हन पक्ष का शादी समारोह में खर्च हुई राशि का भुगतान भी दूल्हे पक्ष की तरफ से किया गया. इसके बाद दूल्हा पक्ष के लोग बिना दुल्हन को लिए ही बैरंग वापस लौट गए.

ADVERTISEMENT

तुरंत तय हो गई दूसरे लड़के से शादी
इधर दुल्हन पक्ष के लोगों ने शादी के लिए वापस लड़का तलाश कर लिया और दुल्हन की नए सिरे से शादी करने का फैसला ले लिया. बताया जा रहा है कि दुल्हन की शादी के लिए दूसरा दूल्हा सहर्ष तैयार हो गया है. अब दुल्हन की शादी की तैयारियां फिर से शुरू की गई है. दोनों पक्षों में किसी ने भी एफआईआर दर्ज नहीं कराई है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें: 

पाली: आर्मी मैन दूल्हे ने लाखों रुपए का दहेज लौटाकर की शादी, ये देख दुल्हन के पिता की नम हुईं आंखें

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT