जयपुरः कारोबारी ने नहीं दी फिरौती तो बदमाशों ने 3 घंटे किया टॉर्चर, फिर चला दी ताबड़तोड़ गोलियां

विशाल शर्मा

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Demanded ransom from the businessman: राजस्थान में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद हो चुके है कि अब फिरौती नहीं देने पर लोगों को गोलियों से भून रहे हैं. ऐसा ही मामला जयपुर में सामने आया. जब 1 करोड़ की रंगदारी नहीं देने पर एक प्रॉपर्टी कारोबारी पर बदमाशों ने 3 राउंड फायरिंग की. कारोबारी के ऑफिस में कुल 5 पिस्टल के साथ 3 बदमाश घुसे. जिसके बाद तीनों बदमाशों ने एक के बाद एक गोली कारोबारी को मारी. इस दौरान कारोबारी के जांघ पर एक गोली और बाकि 2 गोलियां घुटने के पास ज़ख्म देकर अधमरा कर गई. इस पूरी घटना के बाद बदमाश जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए.

घटना जयपुर के सांगानेर मुख्य बाजार की है, जहां प्रॉपर्टी कारोबारी गणेश नारायण चौधरी अपने ऑफिस में रोजाना की तरह बैठे थे. तभी रविवार को हथियारबंद बदमाशों ने धावा बोल दिया. बदमाशों ने कारोबारी से 1 करोड़ की फिरौती मांगी और 10 लाख रुपए तुरंत देने की डिमांड की. जिसके बाद घबराए कारोबारी गणेश ने पास ही अपने रिश्तेदार के पेट्रोल पंप पर धनराशि लेने की बात कही. 

जिसके बाद एक बदमाश राशि लेने पेट्रोल पंप पहुंचा. लेकिन पैसों का इंतजाम नहीं हुआ तो उसे खाली हाथ वापस लौटना पड़ा. इससे गुस्साए बदमाश ने आते ही कारोबारी की पिटाई शुरू कर दी. जिसके बाद सभी कारोबारी को बंधक बनाकर उसे पीटते रहें. 2 बजे दफ्तर में घुसे बदमाश और शाम 5 बजे तक कारोबारी को टॉर्चर करते रहें. आखिर में तीनों ने कारोबारी गणेश के पैरों में गोली मार उसी की गाड़ी लेकर रफूचक्कर हो गए.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

घटना के बाद जैसे तैसे लहूलुहान कारोबारी गणेश लंगड़ाता हुआ जैसे तैसे दफ्तर के बाहर पहुंचा तो लोग उसे देख घबरा गए. बाद में उसे अस्पताल लेकर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद मालपुरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे जयपुर शहर में एक श्रेणी की नाकाबंदी करवाई. घटना के बाद बाजार में स्थानीय कारोबारियों में आक्रोश फैल गया और उन्होंने बिगड़ती कानून व्यवस्था के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी.

बीजेपी विधायक पहुंचे मौके पर
यह देख बीजेपी के सांगानेर विधायक अशोक लाहोटी भी मौके पर पहुंच गए. इधर, अस्पताल में भर्ती घायल कारोबारी गणेश की हालात खतरे से बाहर है. उसने पुलिस को बताया कि बदमाश ने गोली मारते समय कहा कि तेरी फील्डिंग लगा रखी और पल-पल की रैकी हो रही है. तेरे पास पैसे है, अगर भी नहीं देगा तो अगली बार जान से हाथ धो बैठेगा. फिलहाल पुलिस पेंट्रोल पंप के सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में लिया है. जिसमें एक बदमाश पंप कर्मचारी से राशि की बातचीत करते हुए नजर आया है. उसके आधार पर पुलिस आगे की जांच में जुटी है.

ADVERTISEMENT

Bharatpur: जमीनी विवाद को लेकर झगड़ा, दो पक्षों में चली लाठियां और पत्थर, गली में मची चीख-पुकार

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT