Dholpur: डोटासरा बोले- रिपीट होगी कांग्रेस सरकार, हमारी स्कीम से मोदी सरकार के पेट में होने लगा दर्द

Umesh Mishra

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Dholpur: धौलपुर जिले के बाड़ी उपखंड में पीसीसी चीफ महंगाई राहत शिविर (Mahangai Rahat Camp) का अवलोकन और विकास कार्यों का लोकार्पण एवं शिलान्यास करने पहुंचे. कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasara) ने कहा कि आज तक जितने भी महंगाई राहत कैम्पों में रैलियां और सभाएं हुई उनमें गिर्राज सिंह मलिंगा (Girraj Singh Malinga) की सभा नंबर वन हैं. इससे ज्यादा लोकप्रियता का पैमाना ना विधायक मलिंगा का हो सकता हैं और ना हमारी सरकार का हो सकता है. इससे साफ़ जाहिर होता हैं कि राजस्थान में पुन: कांग्रेस की सरकार रिपीट हो रही है.

डोटासरा ने कहा कि साढ़े चार साल में सरकार ने जो काम किये वह ऐतिहासिक है इससे पहले इतिहास में इतने बड़े-बड़े फैसले नहीं हुए. चिकित्सा के क्षेत्र में राजस्थान देश का पहला राज्य हैं और चिकित्सा के क्षेत्र में अव्वल काम हो रहे हैं. 7 प्रतिशत लोगों तक चिकित्सा सुविधा पहुंच रही है.

डोटासरा ने मोदी सरकार पर बोला हमला

प्रदेशाध्यक्ष डोटासरा ने मोदी सरकार पर हमला बोलता हुए कहा कि पंद्रह महीने तक किसानों को तीन काले कानून लाकर खून के आंसू रुलाने का काम किया. केंद्र सरकार ने पहले नोटबंदी की और कोरोना काल में केंद्र सरकार का मिस मैनेजमेंट हुआ और जब कांग्रेस सरकार सामाजिक सुरक्षा के क्षेत्र में जब पेंशन देने लगी, पांच सौ रुपए में गैस सिलेंडर देने लगी, 25 लाख रुपए तक मुफ्त इलाज और दस लाख रुपए दुर्घटना बीमा, सवा सौ दिन की नरेगा में मजदूरी, सौ यूनिट बिजली और उसके ऊपर सरचार्ज भी फ्री और किसान का दो हजार यूनिट कृषि का बिल भी माफ हैं. जब यह घोषणाएं होने लगी तो बीजेपी और केंद्र की मोदी सरकार के पेट में दर्द होने लगा और कहने लगे राजस्थान के मुख्यमंत्री रेवडियां बांट रहे हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

मोदी मित्रता के कारण अडानी-अंबानी को फायदा

प्रदेशाध्यक्ष डोटासरा ने कहा कि अडानी और अम्बानी दुनिया में साढ़े छह सौ नंबर के उद्योगपति थे. वो दो नंबर के उद्योगपति प्रधानमंत्री मोदी के मित्र होने के कारण कैसे बन गए? यह सवाल कांग्रेस पूछ रही हैं. प्रदेशाध्यक्ष डोटासरा ने कहा कि राहुल गांधी ने जब अडानी से पूछा कि शेयर कंपनियों में 20 हजार करोड़ रुपया किसका हैं तो उनकी सदस्यता साजिश कर निरस्त करने का काम किया और लोकसभा में उन्हें बोलने नहीं दिया. इसका बदला आने वाले समय में साल 2023 और 2024 में कांग्रेस के तमाम कार्यकर्ता आपके आर्शीवाद से लेकर रहेंगे.

राजस्थान में बीजेपी की नहीं चलेगी

प्रदेशाध्यक्ष डोटासरा ने कहा कि राजस्थान में बीजेपी वालों की चलने वाली नहीं हैं, यह चाहे कुछ भी कर लें, कितनी सीबीआई और ईडी ले आएं और इनकम टैक्स के छापे लगवा दे, लेकिन राजस्थान महाराणा प्रताप शिरोमणि की धरती हैं, यहां पर कोई डरने और घबराने वाला नहीं हैं. आप अपना काम करिये और जनता अपना काम करेगी और इस राजस्थान की ऐतिहासिक काम करने वाली कांग्रेस की सरकार हैं जिसका सीएम अशोक गहलोत हैं, जिन्होंने एक से एक बढ़ कर योजनाएं और लोगों की मदद करने का काम किया हैं.

ADVERTISEMENT

बीजेपी का सूपड़ा साफ़ करें आपलोग: डोटासरा

प्रदेशाध्यक्ष डोटासरा ने कहा की आने वाले समय में आप लोग बीजेपी का सूपड़ा साफ़ कर दें .जब तक ईआरसीपी को राष्ट्रीय परियोजना घोषित नहीं करेंगे, इनको एक वोट नहीं जाएगा और ईआरसीपी आपका हक है और इसे लेकर रहेंगे.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT