रास्ते में बैठकर शराब पी रहे थे बदमाश, युवक ने हटने को बोला तो पीटा, बचाने आए भाई को भी धुना 

Umesh Mishra

ADVERTISEMENT

रास्ते में बैठकर शराब पी रहे थे बदमाश, युवक ने हटने को बोला तो पीटा, बचाने आए भाई को भी उठा ले गए 
रास्ते में बैठकर शराब पी रहे थे बदमाश, युवक ने हटने को बोला तो पीटा, बचाने आए भाई को भी उठा ले गए 
social share
google news

Crime News: धौलपुर जिले में अज्ञात हथियार बंद बदमाशों ने खेत पर खाद खाली कर लौट रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक से मारपीट कर दी. मारपीट की सूचना पर मौके पर पहुंचे पीड़ित के भाई ने जब हमलावरों को उलाहना दिया तो हमलावर पीड़ित के भाई का बाइक पर बैठाकर अपहरण कर ले गए और उसके साथ लाठी-पत्थरों से मारपीट कर सड़क पर पड़ा छोड़ कर फायरिंग कर फरार हो गए. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया और खाली कारतूस बरामद कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है. घायल को उपचार के लिए बाड़ी के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मामला बाड़ी सदर थाना इलाके के आदमपुर गांव का है, जहां आज रात को 18 वर्षीय अनूप सिंह पुत्र ओमप्रकाश निवासी हथिया खोर अपने खेत पर खाद की ट्रॉली खाली कर ट्रैक्टर-ट्रॉली से लौट रहा था. तभी बीच रास्ते में अज्ञात चार बदमाश बाइक खड़ी कर शराब पी रहे थे. अनूप सिंह ने उन लोगों से रास्ते में से बाइक को हटाने के लिए बोला तो बदमाशों ने ट्रैक्टर की चाबी निकाल कर अनूप सिंह के साथ मारपीट कर दी.

घटना की जानकारी भाई लेने आया तो बदमाशों ने की मारपीट

अनूप सिंह बदमाशों के कब्जे से भागा और मोबाइल फोन से घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी. सूचना मिलते ही अनूप सिंह का बड़ा भाई 20 वर्षीय कोमल सिंह पुत्र ओमप्रकाश अपने एक साथी को बाइक पर बैठा कर मौके पर पहुंचा. पीड़ित अनूप के भाई कोमल ने मौके पर खड़े अज्ञात लोगों से झगड़े की जानकारी लेनी चाही तो हमलावरों ने अपने अन्य साथियों को बुला लिया. दो बाइकों पर सवार होकर आए तीन बदमाशों ने आते ही फायरिंग कर दी.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

बदमाश युवक को बाइक पर लेकर भागे

लेकिन अनूप और उसका भाई कोमल साथी युवक खेत की मेढ़ में छिप जाने से बाल-बाल बच गए. इसके बाद बदमाशों ने पीड़ित अनूप के भाई कोमल को पकड़ लिया और जमीन पर पटक कर पत्थरों और लाठी से घायल कर दिया. बदमाश घायल कोमल को बाइक पर बैठा कर अपहरण कर ले गए. पीड़ित अनूप ने इसकी जानकारी मोबाइल फोन से अपने परिजनों को दी. सूचना मिलते ही परिजनों ने बदमाशों का पीछा किया और खेतों की रखवाली करने आए ग्रामीणों को देख बदमाश अपहृत कोमल को घायल अवस्था में जोरे का पुरा के पास सड़क पर पटक कर फायर करते हुए फरार हो गए. घायल कोमल का उपचार बाड़ी के सरकारी अस्पताल में चल रहा है.

पुलिस कर रही है मामले की जांच

पुलिस ने बताया कि एक घायल की अस्पताल में भर्ती होने की सूचना मिली थी. अस्पताल में घायल कोमल पुत्र ओमप्रकाश गुर्जर निवासी हथिया खोर भर्ती मिला. घायल से पूछताछ के दौरान जानकारी मिली कि उसका भाई खेतों में खाद डालने जा रहा था. जहां आदमपुर के पास अज्ञात लोगों ने ट्रैक्टर को रोक लिया. घटना की सूचना पर कोमल वहां पहुंचा तो अज्ञात लोगों ने उनके साथ मारपीट कर दी. फायरिंग को लेकर जांच की जा रही है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT