शादियों में ढोल बजाने वाला निकला शातिर बदमाश, महिलाओं को जाल में फंसाकर करता था यह कांड

Dinesh Bohra

ADVERTISEMENT

पेपर लीक मामले में भाजपा विधायक ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- सुरेश ढाका के इस कांग्रेसी नेता से संबंध
पेपर लीक मामले में भाजपा विधायक ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- सुरेश ढाका के इस कांग्रेसी नेता से संबंध
social share
google news

Barmer: बाड़मेर में स्क्रीन रिकॉर्डर की मदद से महिलाओं के अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने के मामले में पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है. आरोपी युवक गांव में ढोल बजाने का काम करता है, इसी वजह से गांव के हर घर में उसकी अच्छी पटती थी. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक पेन ड्राइव और उसका मोबाइल जब्त कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. घटना राजस्थान के बाड़मेर जिले के समदड़ी इलाके की है. युवक के गिरफ्तार होने के बाद आसपास के 6-7 गांवों में भय का माहौल है.

दरसअल, बाड़मेर जिले के समदड़ी कस्बे के एक गांव में कुछ महिलाओं और युवतियों के अश्लील वीडियो और फोटो वायरल हो रहे थे. इसको लेकर ग्रामीणों ने डीएसपी नीरज कुमारी शर्मा और समदड़ी थानाधिकारी शारदा विश्नोई को इस बारे में अवगत करवाया. पुलिस ने इस मामले में प्राथमिक जांच कर एक ढोल बजाने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक पेन ड्राइव और उसका मोबाइल फोन भी जब्त किया है. जिसमें कुछ महिलाओं और युवतियों के फोटो और वीडियो मिले हैं. इसमें कई अश्लील भी हैं. फिलहाल, पुलिस इस मामले में आरोपी युवक से पूछताछ कर रही है.

ऐसे युवतियों और महिलाओं को झांसे में लेकर बनाता था शिकार

अब तक की जांच में सामने आया है कि आरोपी युवक मुकेश दमामी पुत्र पारसराम गांव और आसपास के गांवों में ढोल बजाने का काम करता है. गांव में घर-घर जाकर ढोल बजाने के बीच आरोपी युवक महिलाओं और युवतियों को अपने मोबाइल नंबर देता था और उनके नंबर भी ले लेता था. उसके बाद फोन पर बातचीत कर उन्हें अपने प्रेम जाल में फंसाता था और वीडियो कॉल कर अश्लील बातें करते हुए उनके वीडियो स्क्रीन रिकॉर्डर की मदद से बना लेता था. अश्लील वीडियो और फोटो से उन महिलाओं और युवतियों को ब्लैकमेल कर रुपए ऐंठता था और अपनी हवस का शिकार भी बनाता था.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

कुछ फोटो वायरल हुए तो खुला राज

कुछ महिलाओं और युवतियों के फोटो वायरल हुए तो गांव के एक युवक के पास भी पहुंचे. इसके बाद युवक ने आरोपी पर निगरानी तो रखी लेकिन, उसके हाथ कुछ नहीं लगा. ऐसे में गांव के युवक ने गांव के लोगों को इस बारे में बताया. जिसके बाद ग्रामीणों ने पूरी घटना से बालोतरा डीएसपी नीरज कुमारी शर्मा और समदड़ी थानाधिकारी शारदा विश्नोई को इस संबंध के अवगत करवाया. इसके बाद पुलिस ने आरोपी मुकेश दमामी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक पेन ड्राइव और उसका फोन भी बरामद कर लिया है. जिसमें पुलिस को अलग -अलग महिलाओं युवतियों के फोटो और वीडियो भी मिले है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

पॉक्सो की धाराओं में मामला दर्ज

आरोपी के पकड़े जाने के बाद पीड़ित पक्ष के लोगों ने पुलिस को अलग-अलग परिवाद देकर मामला दर्ज करवाया है. एक पीड़िता ने पुलिस को रिपोर्ट सौंपकर बताया है कि वह घर में अकेली थी तो आरोपी मुकेश दमामी कोल्डड्रिंक्स लेकर घर आया. आरोपी ने कोल्ड ड्रिंक्स में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिलाया. इसके बाद आरोपी ने उसके अश्लील वीडियो-फोटो खींचे. जिसके बाद ब्लैकमेल कर रुपए ऐंठने के साथ कई बार दुष्कर्म किया. वहीं दूसरी तरफ एक व्यक्ति ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है कि उसकी नाबालिग बेटी भी आरोपी के चंगुल में फंस गई थी. इसके बाद बदनामी के डर और सदमे में पहले बेटी और उसके बाद उसकी पत्नी की मौत हो गई है. पुलिस ने पीड़ित पक्षों की ओर से दी गई रिपोर्ट्स के आधार पर आरोपी के खिलाफ बलात्कार समेत पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ADVERTISEMENT

वीडियो कॉल रिकॉर्डर की मदद से बनाता था वीडियो

मामले की जांच कर रहे बालोतरा थानाधिकारी उगमराज सोनी के मुताबिक आरोपी मुकेश दमामी शादी ब्याह में ढोल बजाने के दौरान महिलाओं, युवतियों को अपने झांसे में लेकर मोबाइल नंबर लेता था. जिसके बाद उन्हें वीडियो कॉल कर बातें करता था और स्क्रीन रिकॉर्डर की मदद से उनके वीडियो-फोटो बनाता था. फोटो एडिट कर और अश्लील वीडियो से महिलाओं युवतियों को ब्लैकमेल कर रुपए ऐंठता था. एक युवती को आरोपी ने अपनी हवस का शिकार भी बनाया है.

ADVERTISEMENT

आसपास के 7 गांवों में दहशत

जांच अधिकारी उगमराज सोनी के अनुसार आरोपी युवक मुकेश के पकड़े जाने के बाद आसपास के 7 गांवों के दहशत का माहौल है. क्योंकि आरोपी का अपने गांव समेत आसपास के 7 गांवों में आना जाना था. कई महिलाओं और युवतियों से आरोपी युवक ने बातचीत की थी. गांव के लोगों में भय है कि कहीं उनके परिवार की बेटियों और युवतियों के वीडियो भी आरोपी युवक के पास ना हो. ऐसे में पुलिस के लिए भी यह चुनौती है कि पुलिस पूछताछ के गांव के किसी गांव में कैसे जाए. ऐसे में पुलिस भी अपने कदम फूंक -फूंककर रख रही है.

आरोपों पर वैभव गहलोत ने किया किरोड़ीलाल पर पलटवार, बोले- 10-12 साल पुराने मुद्दा हैं, नया कुछ नहीं

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT