बाड़मेर: ढोल बजाने वाले ने 6 गांव की महिलाओं का बनाया अश्लील Video, सास तक को नहीं छोड़ा

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

young man made obscene video of many women in barmer
young man made obscene video of many women in barmer
social share
google news

man made obscene video of many women in barmer: राजस्थान के बाड़मेर (barmer news) में एक होश उड़ा देने वाला मामला सामने आया है. पुलिस ने एक ढोल बजाने वाले को महिलाओं का अश्लील वीडियो (obscene video viral) बनाने के आरोप में पकड़ा है. उसके पास मिली पेनड्राइव को कंप्यूटर में लगाया गया तो पुलिस ने सिर पकड़ लिया.

दरअसल युवक के पेनड्राइव में 40 महिलाओं-युवतियों का अश्लील वीडियो मिला है. आरोपी ने अपनी होने वाली सास तक को नहीं छोड़ा. इसके चलते उसकी सगाई टूट गई. आरोप है कि आरोपी के इस शर्मनाक कृत्य के चलते एक युवती और उसकी मां की सदमे में मौत हो चुकी है.

कई रिश्ते टूटे, कई परिवार हुए तबाह
आरोपी ने उन युवतियों के अश्लील वीडियो वायरल कर दिए जिनकी शादी तय थी. कई की शादी टूट गई तो कई घर तबाह हो गए. कई घरों में पति-पत्नी के आपसी रिश्ते खराब हो गए. आरोपी इन महिलाओं-युवतियों के अश्लील वीडियो बनाकर पैसे ऐंठता था और ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करता था.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ऐसे करता था ब्लैकमेल
समदड़ी क्षेत्र का निवासी मुकेश आसपास के गांवों में शादी-मांगलिक कार्यक्रमों में ढोल बजाने का काम करता था.  वहां महिलाओं और लड़कियों से घुलमिल जाता था. इसके बाद वो अगले कार्यक्रम में कब आना है जैसे सवाल की आड़ में महिलाओं-युवतियों के नंबर ले लेता था. फिर इन्हें वीडियो कॉल कर स्क्रीन शॉट लेकर फोटो एडिट कर देता था. इसके बाद ब्लैकमेल कर रेप करता था और पैसे ऐंठता था.

होने वाली सास को भी नहीं छोड़ा
आरोपी की सगाई समदड़ी कस्बे के एक गांव में हुई थी. रुपयों के लालच में युवक मुकेश ने अपनी होने वाली सास तक को भी नहीं छोड़ा. उसका भी अश्लील वीडियो बना डाला. जब यह वीडियो परिवार के लोगों के हाथ लगा तो आरोपी की मंगेतर ने सगाई तोड़ दी. एसपी दिगंत आनंद ने बताया कि आसपास के 6 गांवों की महिलाओं के अश्लील फोटो और वीडियो पेन ड्राइव में मिले हैं. गांव के लोगों में दहशत का माहौल है. पुलिस के सामने यह भी चैलेंज है कि लोग डरे हुए हैं तो जांच कैसे की जाए? डर ये है कि कोई युवती या नाबालिग कोई गलत कदम ना उठा ले.

ADVERTISEMENT

दो अन्य मामले भी सामने आए
समदड़ी इलाके की एक महिला ने पुलिस को रिपोर्ट सौंपकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है.आरोप है कि मुकेश उसके घर कोल्ड ड्रिंक्स लेकर आया. इसमे कुछ नशीला पदार्थ मिला था. कोल्ड ड्रिंक्स पिलाकर उसे बेसुध किया और उसके बाद उसका रेप कर अश्लील फोटो और वीडियो बनाए. उसके बाद से आरोपी उसे ब्लैकमेल कर रहा है. करीब 20 से 25 हजार रुपए ऐंठने के साथ कई बार उसका रेप भी किया.

ADVERTISEMENT

सदमे में महिला और उसकी बेटी ने दम तोड़ा
वहीं दूसरी तरफ एक व्यक्ति ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. आरोप है कि मुकेश ने उसकी बेटी को प्रेम जाल में फंसाकर उसका रेप किया. अश्लील फोटो-वीडियो बनाए और उसकी बेटी को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. इस सदमें में पहले बेटी और फिर उसकी पत्नी की मौत हो गई. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें: नई नवेली दुल्हन ने ससुराल में किया ऐसा कांड, पुलिस कर रही पूरे मामले की जांच

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT