डूंगरपुरः काम के बहाने चैंबर में बुलाता था प्रिंसिपल, छात्राओं के साथ की अश्लील हरकत और रेप!

Yeshwant Soni

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Dunarpur Rape Case: डूंगरपुर में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जहां स्कूल के प्रधानाध्यापक पर नाबालिग छात्राओं के साथ अश्लील हरकत और रेप के आरोप लगे. मामला जिले के सदर थाना के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय जाकोल का है. जहां स्कूल के प्रधानाध्यापक रमेश चंद्र कटारा के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है.

प्रार्थी ने रिपोर्ट में बताया कि उसकी पुत्री विद्यालय में कक्षा 8वीं में अध्यनरत है. बीतें महीने 31 मई को उसकी पुत्री ने बताया कि स्कूल में गर्मी की छुट्टियां होने से पहले प्रधानाध्यापक ने खेलने के लिए स्कूल में बुलाया. इस दौरान किसी अन्य काम के बहाने छात्राओं को कमरों में बुलाकर उनके साथ छेड़खानी करते हैं. 

नाबालिक लड़की का आरोप है कि उसके साथ अश्लीलता के साथ छेड़खानी भी की. साथ ही छात्रा ने यह भी बताया कि उसकी स्कूल की अन्य लड़कियों के साथ भी ऐसा हुआ है. इस पूरे मामले के सामने आने के बाद सदर थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर घटनास्थल का निरीक्षण किया.  पीड़िता के बयान लेने के बाद सामान्य चिकित्सालय से मेडिकल टीम गठित कर मेडिकल कराया गया. उसके बाद आरोपी प्रधानाध्यापक रमेश चंद्र कटारा को गिरफ्तार कर जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें...

भीलवाड़ाः लाखों की अफीम के साथ 2 बदमाश गिरफ्तार, तस्करों के बड़े नेटवर्क का हो सकता है खुलासा

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT