एक लाख रुपये और गहनों से भरा बैग लेकर बैठा था परिवार, 2 बदमाश इस तरह छीनकर हुए फरार

Umesh Mishra

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Rajasthan Crime News: राजस्थान के धौलपुर में खुलेआम 2 बदमाशों द्वारा रुपयों एवं गहनों से भरा बैग छीनकर फरार होने का मामला सामने आया है. एक दंपति बैंक से 1 लाख चार हजार रुपये निकालकर लाए थे और अन्य परिजनों के साथ बैठे हुए थे. इतने में बाइक पर आए दो बदमाश उन्हें बातों में लगाकर रुपयों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए.

मामला बाड़ी उपखंड के कांसपुरा का है जहां भगवानदास कुशवाह अपनी पत्नी कमला और अन्य परिजनों के साथ बुधवार को बैंक से रुपये निकालने गए थे. जब बदमाश रुपयों से भरा उनका बैग छीनकर भागने लगे तो उन्होंने चिल्लाते हुए उनका पीछा भी किया, लेकिन बदमाश भाग गए. आवाज सुन कर मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने वारदात की सूचना पुलिस को दी. सूचना पर मौके पर पहुंची बाड़ी कोतवाली थाना पुलिस फिलहाल इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.

पीड़ित ने पुलिस को बताई आपबीती
पीड़ित भगवान दास ने बताया कि आज वह अपनी पत्नी कमला के साथ बैंक से पैसे निकालने गए थे. बैंक से 1.04 लाख रुपये निकाल कर बैग में रख लिए. उन्होंने बताया- इसके बाद हम लोग गुमट इलाके के गर्ल्स स्कूल के सामने बैठे हुए थे और मेरी पत्नी पानी लेने गई थी. तभी एक युवक ने मुझसे समय पूछा और दूसरा युवक बैग लेकर भाग गया. बैग में 1.04 लाख रुपये के अलावा आधा किलो की चांदी की दो करधनी और आधा किलो वजन की खडुआ थी.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

एएसआई श्यामसुंदर शर्मा ने बताया कि कंचनपुर थाना इलाके के रहने वाला भगवानदास अपनी पत्नी के साथ बैंक से एक लाख चार हजार रुपये निकालने आया था. रुपये निकालने के बाद वह गुमट स्कूल के पास बाहर चबूतरे पर बैठा हुआ था. उसकी पत्नी बाजार सामान खरीदने चली गई और बैग अपने पति के बगल में रख दिया. कोई अज्ञात व्यक्ति बैग को लेकर फरार हो गया.

यह भी पढ़ें: भीलवाड़ा: 8 साल की मासूम से दुष्कर्म की कोशिश, नाकाम होने पर की हत्या, इस हाल में मिला शव

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT