Fatehpur: सरकारी अस्पताल में बदइंतजामी, वार्ड में पंखा टूटकर महिला पर गिरा, घायल

ललित यादव

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Fatehpur News: फतेहपुर के राजकीय धानुका उप जिला अस्पताल इन दिनों अव्यवस्थाओं का शिकार है. गुरुवार देर रात अस्पताल के महिला वार्ड में लगा छत का पंखें की ताड़ी टूटकर नीचे आ गिरा. इससे अस्पताल में आई मरीज की रिश्तेदार घायल हो गई. इस दौरान अस्पताल के वार्ड में मरीजों व परिजनों की काफी भीड़ थी, गनीमत रही की किसी और को चोट नहीं आई.

पंखा गिरने के बाद अस्पताल में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. जानकारी के अनुसार धानुका अस्पताल के महिला वार्ड में शहर के साईं बाजार निवासी महिला भर्ती थी. गुरुवार रात डिंपल पत्नी नरेश दायमा दायमा को 17 जून को लड़का हुआ, जिसके बाद उसकी सास लक्ष्मीदेवी (55) पत्नी सत्यनारायण दायमा उसके पास बैठी थी. इस दौरान अचानक छत के पंखे की ताड़ी टूट कर लक्ष्मीदेवी के ऊपर गिर गई.

हॉस्पिटल में बदइंतजामी का आलम

इससे उसके सिर में चोटे आई है. शोर होने की आवाज सुनकर स्टाफ दौड़कर आया और महिला का इलाज शुरू किया गया. कहने को धानुका अस्पताल को उप जिला अस्पताल का दर्जा है, लेकिन यहां बदइंतजामी का आलम रहता है. अस्पताल में अक्सर गंदगी फैली रहती है और आवारा पशु परिसर में विचरण करते रहते हैं. महिला वार्ड के पास श्वान बैठा था. वहीं मरीजों के परिजन सो रहे थे.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT