गहलोत की हुई प्रशंसा, बीजेपी से बर्खास्त MLA बोली- नेक काम के कारण भगवान चौथी बार सीएम बनाएगा

Umesh Mishra

ADVERTISEMENT

गहलोत की हुई प्रशंसा, बीजेपी से बर्खास्त MLA बोली- नेक काम के कारण भगवान चौथी बार सीएम बनाएगा
गहलोत की हुई प्रशंसा, बीजेपी से बर्खास्त MLA बोली- नेक काम के कारण भगवान चौथी बार सीएम बनाएगा
social share
google news

Rajasthan: सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) धौलपुर (Dholpur) जिले के बाड़ी उपखंड में गुरूवार को महंगाई राहत शिविर का अवलोकन और विकास कार्यों का लोकार्पण एवं शिलान्यास करने पहुंचे थे. करीब डेढ़ घंटे की देरी से पहुंचे सीएम अशोक गहलोत जब मंच पर पहुंचे तो बाड़ी के कांग्रेसी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा ने अपने भाषणों में सीएम गहलोत की जम कर तारीफ़ की. सीएम गहलोत की तारीफों में बीजेपी से बर्खास्त धौलपुर विधायक शोभारानी कुशवाह भी पीछे नहीं रही और उन्होंने भी सीएम गहलोत की योजनाओ को नंबर एक बता दिया.

बाड़ी के कांग्रेसी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा ने कहा कि इतनी सारी सौगाते दी हैं कि आजादी के बाद में पहली बार इतना विकास कार्य हुआ हैं. इतना काम सीएम ने पांच साल में करके दिया है. एक से एक शानदार योजनाएं दी है. बाड़ी में कोई कॉलेज नहीं था, अब दो कॉलेज, एक कन्या कॉलेज दिया. सैपऊ और बसई नबाव के लिए भी कॉलेज दिया. सीएम गहलोत ने बाड़ी में हॉस्पिटल बनाने के लिए अभी 16 बीघा जमीन दी है. विधायक मलिंगा ने मंच से सीएम गहलोत के लिए आमजन से जम कर तालियां बजवा कर अशोक गहलोत जिंदाबाद के नारे लगवाए. विधायक मलिंगा ने कहा कि इतनी जोर से नारे लगाओ कि जयपुर तक आवाज पहुंच जाए.

इतना दिया उम्मीद नहीं की

विधायक मलिंगा ने मंच से सीएम गहलोत से कहा कि आपने इतना दिया हैं कि हमें उम्मीद नहीं थी कि उससे ज्यादा काम मिला है. हमने जैसे ही चिट्ठी लिख कर दी आपने उसे पूरा किया. सीएम गहलोत ने पानी की समस्या को लेकर काली तीर योजना दी है. यह हमारे ऊपर एहसान किया है, जिससे खेती हरी भरी रहेगी. विधायक मलिंगा ने मंच से सीएम गहलोत से कुशवाह समाज के लिए 12 प्रतिशत आरक्षण की मांग की.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

साथ ही लोधी समाज के वोटरों की संख्या को देखते हुए कहा कि महारानी अवंतीबाई बोर्ड का गठन किया जाए, विधायक मलिंगा ने मंच से सीएम गहलोत से कहा कि हमारी क्षेत्र की मांगों को लेकर हाथ में साइन करके दे दूंगा, वैसे आपने इतना दिया हैं कि मैं बहुत खुश हूं. आपने जो भी योजना दी हैं वह सौ करोड़-दो सौ करोड़ की दी हैं.

विधायक शोभारानी ने भी जमकर की तारीफ

बीजेपी बर्खास्त धौलपुर विधायक विधायक शोभारानी कुशवाह ने कहा कि चम्बल का पानी बोलता है राम-राम साहब, मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त करती हूं कि आपने जिले की चारों विधानसभाओ में इतना बजट दिया हैं कि पिछले 71 साल में नहीं मिला होगा. आपने गरीबो के हित में योजनाएं दी हैं जिनका तोड़ निकालना आपके विरोधियों के लिए असंभव है.

ADVERTISEMENT

इस महंगाई के दौर में महिलाओ के लिए पांच सौ रूपये में गैस सिलेंडर देकर घर के बजट में बहुत एहितयात काम किया हैं और यह लाभ लोगों को मिल रहा है. विधायक कुशवाह ने कहा कि सीएम गहलोत के नेक काम की बदौलत भगवान उन्हें चौथी बार मुख्यमंत्री बनाएगा और यह गरीबों की आवाज है. गरीब लोग जब दिल से दुआ देते हैं तो ईश्वर उस आवाज को जरूर सुनते हैं.

ADVERTISEMENT

नागौर: बिपरजॉय तूफान को लेकर एडवाइजरी, जिला कलेक्टर ने आमजन को दी ये सावधानी बरतने की सलाह

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT