पति ने पत्नी की कराई 4 शादियां, सभी पतियों के साथ 15-15 दिन रही, सामने आई दंपति की करतूत

Santosh Sharma

ADVERTISEMENT

पति ने पत्नी की कराई 4 शादियां, सभी पतियों के साथ 15-15 दिन रही, सामने आई दंपति की करतूत
पति ने पत्नी की कराई 4 शादियां, सभी पतियों के साथ 15-15 दिन रही, सामने आई दंपति की करतूत
social share
google news

Robber Bride And Her Husband Arrested: राजस्थान के अलवर जिले में लुटेरी दुल्हन की हैरान कर देने वाली कहानी सामने आई है. खास बात ये है कि खुद पति ने ही पत्नी को लुटेरी दुल्हन बनाकर 5 शादियां करवाई. वह 15 दिन तक नए दूल्हे के साथ रहती और फिर अपने असली पति को बुलाकर अचानक फरार हो जाती. दंपति के करतूतों की यह कहानी जानकर हर कोई हैरान है.

हालांकि अलवर जिले के बानसूर पुलिस ने लुटेरी दुल्हन और उसके पति को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की पूछताछ में सामने आया है कि खुद पति ने ही अपनी पत्नी को लुटेरी दुल्हन बनाकर उसकी 4 शादियां करवा दी. इसके तरह से दंपति ने दूल्हों को धोखा देकर उनसे लाखों रुपये भी ऐंठ लिए.

ऐसे सामने आई लुटेरी दुल्हन की सच्चाई
अलवर के बानसूर के मीणा मोहल्ले के रहने वाले 36 साल के हरी मोहन मोहन मीणा की 3 जून को असम की माधूनी निवासी दीप्ति नाथ से शादी हुई. शादी में परिवार ने 7.5 लाख रुपये से अधिक खर्च किए गए और करीब 3.75 लाख रुपये दुल्हन के परिजनों को दिए गए. हरिमोहन मीणा ने बताया कि 20 जून को उसका असली पति उसे लेने पहुंचा और लुटेरी दुल्हन को गाड़ी में बैठाकर चुपके से ले जाने लगा तो परिवार के लोगों ने शोर मचा दिया. इसके बाद उन्हें पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

पहले से ही है 2 बच्चों की मां
दूल्हे के परिजनों ने बताया कि लुटेरी दुल्हन जेवरात को भी लेकर फरार होने वाली थी. लेकिन गनीमत रही कि परिवार के लोगों ने उन्हें समय रहते पकड़ लिया. दीप्ति पहले से ही शादीशुदा है और उसके 2 बच्चे हैं. हालांकि लुटेरी दुल्हन और उसके पति को पकड़ने के दौरान कार का ड्राइवर वहां से भागने में कामयाब हो गया.

अलवर के पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बताया कि बानसूर पुलिस ने एक महिला और उसके साथी को गिरफ्तार किया है जो बार-बार शादी कर लोगों को ठगने का काम करते हैं. उनसे पूछताछ की गई है. आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है.

यह भी पढ़ें: बाड़मेर: फॉर्म हाउस में सो रहे कांग्रेस नेता की गला काटकर हत्या, इलाके में मची सनसनी

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT