तेज रफ्तार से आ रही कार ने बुजुर्ग को मारी टक्कर, मौके पर मौत, हवा में उछलकर दूर जा गिरा बच्चा

Gopal Lal

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Accident in Karauli: करौली में केला देवी मार्ग पर एक अनियंत्रित जीप ने बाइक सवार दादा पोते को टक्कर मार दी. जिससे 65 वर्षीय बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि पोता उछलकर दूर जा गिरा, जिसे खरोच तक नहीं लगी. घटना के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गए और गुस्साए ग्रामीणों ने केलादेवी मार्ग पर पत्थर डालकर सड़क जाम कर दी.

इस हादसे के बाद दोनों तरफ वाहनों की लाइन लग गई. सूचना मिलने पर मामचारी थानाधिकारी ओमेंद्र सिंह पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे. जहां ग्रामीणों द्वारा लगाए गए जाम को समझाइश के बाद खुलवाया गया, जिससे आवागमन सुगम हुआ.

घटना के बाद से ही ग्रामीण जिला कलेक्टर को मौके पर बुलाना चाह रहे थे. सड़क पर स्पीड ब्रेकर की मांग और जीप चालक को गिरफ्तार कर सजा देने और बुजुर्ग के परिवार को आर्थिक सहायता दिए जाने की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे थे. पुलिस के आश्वासन के बाद ग्रामीण जाम खोलने को तैयार हुए. शव को करौली चिकित्सालय ले जाकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई की गई.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

थानाधिकारी ओमेन सिंह ने बताया कि मृतक राजौर गांव निवासी 65 वर्षीय रामस्वरूप पुत्र हीरालाल मीणा है. वह अपने पोते को किताबें दिलाकर घर लौट रहा था. इसी दौरान केलादेवी की तरफ से तेज गति से आ रही जीप ने बाइक को टक्कर मार दी. जिससे पोता उछलकर दूर गिर गया जबकि वृद्ध की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक के शव को करौली जिला अस्पताल लाया गया. जहां पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया.

धौलपुरः दो पक्षों में खूनी जंग, हॉस्पिटल में हुए भर्ती तो पुलिस के सामने ही भिड़ पड़े, वीडियो वायरल

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT