Karauli: 5 बहनों के इकलौते भाई का दिनदहाड़े मर्डर, घर से बाइक पर बैठाकर ले गए थे आरोपी

Gopal Lal

ADVERTISEMENT

Karauli: 5 बहनों के इकलौते भाई का दिनदहाड़े मर्डर, घर से बाइक पर बैठाकर ले गए थे आरोपी
Karauli: 5 बहनों के इकलौते भाई का दिनदहाड़े मर्डर, घर से बाइक पर बैठाकर ले गए थे आरोपी
social share
google news

Karauli: करौली जिले के लांगरा थाना क्षेत्र के भूरे का पुरा गुरदह गांव में एक 20 वर्षीय युवक की निर्मम हत्या करने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. सूचना पर पुलिस मृतक का शव करौली अस्पताल लेकर पहुंची. जहां पोस्टमार्टम कराया गया है. हत्या की जानकारी मिलते ही एएसपी सुरेश जैफ, डीएसपी अनुज शुभम, करौली थानाधिकारी उदयभान करौली जिला अस्पताल पहुंचे और परिजनों से घटनाक्रम की जानकारी ली तथा आवश्यक दिशा निर्देश दिए हैं. घटना के बाद गांव में रोष व्याप्त है और झगड़े की आशंका के चलते बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात है. मृतक के पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है.

घर से बाइक पर लेकर गए थे आरोपी

करौली एएसपी सुरेश जैफ ने बताया कि परिजनों ने एफआईआर दी है. एफआईआर में बताया कि मृतक आशाराम उम्र 20 साल निवासी भूरे का पुरा दोपहर अपने ताऊ के घर बैठा था. इस दौरान कुछ युवक उसे बुलाकर मोटर साइकिल से ले गए और करीब 2 घंटे बाद मारपीट कर घर से दूर एक पत्थर पर पटक गए. मृतक के शरीर पर सिर सहित कई स्थानों पर जलाने के निशान मिले हैं.

साथ ही परिजनों ने प्लास से नाखून उखड़ने के भी आरोप लगाए हैं. घटना के बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक को करौली अस्पताल लेकर आई. अस्पताल में डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया. जहां पोस्टमार्टम की कार्रवाई की गई है. एएसपी ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

5 बहनों का इकलौता भाई था मृतक

मृतक पांच बहनों के बीच इकलौता भाई था. सभी का रो-रो कर बुरा हाल है. मृतक जयपुर में रहकर बीएससी फर्स्ट ईयर की पढ़ाई कर रहा था. करौली अस्पताल में शांति व्यवस्था के लिए एहतियातन करौली कोतवाली और लांगरा थाना पुलिस बल तैनात किया गया है.

शीघ्र गिरफ्तारी तथा कड़ी कार्रवाई की मांग

परिजनों और ग्रामीणों ने आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी तथा कड़ी कार्रवाई की मांग की है. घटना को लेकर गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है, जिसे देखते हुए पुलिस प्रशासन सख्त दिखाई दे रहा है. गांव और जिला अस्पताल में भारी पुलिस बल तैनात किया हुआ है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT