प्रहलाद गुंजल को कांग्रेस से टिकट मिलने के बाद धारीवाल बड़ी चुनौती! वर्षों पुरानी दुश्मनी भुलाकर साथ आए तो मंच पर बरस गए

चेतन गुर्जर

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

वर्षों पुरानी दुश्मनी भुलाकर प्रहलाद गुंजल (prahlad gunjal) और शांति धारीवाल साथ आ गए हैं. कोटा-बूंदी लोकसभा सीट से कांग्रेस ने बीजेपी के दिग्गज नेता रहे गुंजल को प्रत्याशी बनाया है. लेकिन हाड़ौती के इन दोनों सियासी दुश्मनों के बीच अदावत कम होती नहीं दिख रही है. दोनों के बीच एक बार फिर तकरार देखने को मिली है. गुमानपुरा कांग्रेस (Congress) कार्यालय में बैठक के दौरान दोनों नेता आपस में उलझ गए और हंगामा हो गया. जिसके बाद उनके समर्थकों ने भी नारेबाजी शुरू कर दी.

दरअसल, बैठक के दौरान शांति धारीवाल (Shanti Dhariwal) ने प्रहलाद गुंजल से कहा "आपको कांग्रेस में आने के बाद अब कहना चाहिए कि मैंने जो धारीवालजी पर आरोप लगाए थे, वह गलत हैं. कांग्रेस में आने के बाद अब आपको सेकुलर बनना चाहिए." बस, इसी बात पर गुंजल नाराज हो गए और दोनों के समर्थको ने एक-दूसरे के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए.  

धारीवाल की बात पर भड़क गए गुंजल

धारीवाल की बात को कांग्रेस प्रत्याशी को रास नहीं आई और मंच पर बैठे गुंजल कुर्सी से ही खड़े हो गए. उन्होंने कहा कि आप जैसे सीनियर नेता को ऐसी बात शोभा नहीं देती. इस के बाद धारीवाल ने जवाबी वार करते हुए कहा कि आप मुझ पर लगाए पुराने आरोपों पर स्पष्टीकरण दीजिए. साथ ही कहा कि इन आरोपों को साबित कर दो आप या उनको मंच से गलत मानिए. पूर्व यूडीएच मंत्री ने कहा कि जो मुझे कहना हैं, मैं वो तो कहूंगा.

विवाद सुलझाने के लिए देर रात हुई थी मुलाकात 

हैरानी की बात यह है कि इस बैठक से ठीक एक दिन पहले 28 मार्च की रात को दोनों दिग्गजों की मुलाकात भी हुई थी. प्रहलाद गुंजल देर शाम धारीवाल के आवास पर पहुंचे, धारीवाल ने भी प्रहलाद गुंजल को प्रत्याशी बनाए जाने पर बधाई देते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी ने आपको उम्मीदवार बनाया है. पार्टी के लिए सब मिलकर पूरी मेहनत करेंगे. वहीं, प्रहलाद गुंजल ने भी मुलाकात के दौरान कहा कि आपके मार्गदर्शन में ही चुनाव लड़ा जाएगा. करीब 1 घंटे तक दोनों नेताओं के बीच विभिन्न मुद्दों पर चर्चा हुई. 

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT