जयपुर: विदेशी महिला को शख्स ने गलत तरीके से छुआ, Video देख स्वाति मालीवाल बोलीं- बेहद शर्मनाक!

विशाल शर्मा

ADVERTISEMENT

rajasthantak
rajasthantak
social share
google news

Foreign woman molested in Jaipur: जयपुर में एक विदेशी महिला पर्यटक को एक शख्स द्वारा गलत तरीके से छूने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक शख्स विदेशी महिला के साथ छेड़छाड़ कर रहा है. महिला पर्यटक भी इसका विरोध करते हुए उस व्यक्ति का कई बार हाथ छिटकती है लेकिन इसके बावजूद शख्स उसे गलत तरीके से छूते देखा जा सकता है.

विदेशी पर्यटक के साथ छेड़खानी का 28 सेकंड का यह वीडियो दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल तक जा पहुंचा है. उन्होंने राजस्थान पुलिस के साथ-साथ मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को टैग करते हुए अपनी तीखी प्रतिक्रिया दी है. घटना को लेकर जयपुर के विधायकपुरी थाना पुलिस ने 163 /23 दर्ज के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

स्वाति मालीवाल ने ट्वीट किया, “अभी यह वीडियो देखने को मिला जिसमें यह आदमी एक विदेशी पर्यटक को गलत तरीके से छू रहा है. यह बेहद शर्मनाक है. इन घटनाओं से देश का नाम बदनाम होता है.”

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

महिला के साथी ने बना लिया था घटना का वीडियो
एक विदेशी महिला जयपुर में अपने साथी पुरुष के साथ पैदल होटल की ओर जा रही थी. तभी एक व्यक्ति उनका जबरदस्ती पीछा करता है और उस महिला के गले में हाथ डालकर उसके शरीर को गलत तरीके से छूने लगता है. इस पुरी हरकत को महिला के साथी पुरुष ने अपने ब्लॉग में रिकॉर्ड कर लिया जो दिल्ली महिला आयोग अध्यक्ष स्वाति मालीवाल तक पहुंच गया.

पहचान छुपाने के लिए आरोपी ने कटवा ली दाढ़ी
आरोपी की पहचान 40 वर्षीय कुलदीप सिंह सिसोदिया के रूप में हुई है जो बारां जिले के भकरावदा पुलिस थाना क्षेत्र के कवाई का रहने वाला है. आरोपी विदेशी महिला से छेड़छाड़ के बाद फरार हो गया और अपनी पहचान छुपाने के लिए हुलिया बदलते हुए दाढ़ी भी कटवा ली. लेकिन मंगलवार को बीकानेर जिले की नोखा पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. अब आरोपी को पुलिस जयपुर लेकर आएगी जहां उससे पूछताछ होगी.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें: उदयपुर: कन्हैया लाल की हत्या के आरोपियों ने चार्जशीट की भाषा बदलने की लगाई गुहार

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT