हनुमान चालीसा पाठ के पोस्टर हटने पर गरमाई सियासत, सीपी जोशी ने CM गहलोत से कही ये बात

विशाल शर्मा

ADVERTISEMENT

हनुमान चालीसा पाठ के पोस्टर हटने पर गरमाई सियासत, सीपी जोशी ने CM गहलोत से कही ये बात
हनुमान चालीसा पाठ के पोस्टर हटने पर गरमाई सियासत, सीपी जोशी ने CM गहलोत से कही ये बात
social share
google news

BJP On CM Gehlot: राजस्थान में जयपुर के सांगानेर क्षेत्र में होने वाले हनुमान चालीसा (Hanuman Chalisa) पाठ के पोस्टर हटाए जाने के बाद प्रदेश की सियासत गरमा गई है. राजस्थान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी (CP Joshi) ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) पर बड़ा कटाक्ष किया है. उन्होंने सीएम पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि अगर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत हिंदू हैं तो फिर हनुमान चालीसा पर प्रतिबंध क्यों लगा रहे हैं. कांग्रेस के राज में तुष्टिकरण होने से हिंदू पलायन कर रहे हैं.

प्रदेश बीजेपी चीफ सीपी जोशी ने जयपुर में मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि मुख्यमंत्री गहलोत कहते हैं कि हम भी हिंदू हैं. अगर वह हिंदू हैं तो फिर हनुमान चालीसा पर बैन क्यों लगा रहे हैं. यहां जो लोग तलवार लेकर घूम रहे हैं उन पर एक्शन नहीं हो रहा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पीएफआई जैसे आतंकी संगठन को कार्यक्रम करने की अनुमति देती है जबकि बाबा रामदेव की यात्रा पर रोक लगा दी जाती है.

जितनी चिंता रमजान की उतनी ही चिंता नवरात्रों की भी हो: बीजेपी प्रमुख
सीपी जोशी ने कहा कि कांग्रेस के राज में पहली बार तुष्टीकरण देखा जा रहा है. उसे जितनी चिंता रमजान की है उतनी ही चिंता नवरात्रों पर भी होनी चाहिए. कांग्रेस सरकार जनता के साथ जितना दमन करेगी वह ज्वालामुखी बनकर निकलेगा. कांग्रेस कैसे धार्मिक कार्यक्रम को रोक सकती है. वह किसी की भावनाओं को नहीं रोक सकती क्योंकि धर्म किसी राजनीति से जुड़ा नहीं होता है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

‘कांग्रेस ने कृष्ण की जन्मस्थली तक को नहीं छोड़ा’
कांग्रेस ने साढ़े 4 वर्ष जनता को लूटने का काम किया है. इन्होंने तो भगवान कृष्ण की जन्मस्थली तक को नहीं छोड़ा. वहां भी कांग्रेस राज में लगातार अवैध खनन हो रहे हैं. कांग्रेस अवैध खनन पर लगाम लगाने में फेल हो रही है इसलिए खनन माफिया भी प्रशासनिक अधिकारियों पर लगातार हमला कर रहे हैं. यहां भ्रष्ट नेता और भ्रष्ट अधिकारी मिलकर जनता को लूट रहे है. कांग्रेस का नेता और उनके पुत्र किसी बड़े कांड में लिप्त हैं, लेकिन राजस्थान में आज जांच करने वाला अधिकारी ही जांच के दायरे में है.

यह भी पढ़ें: फिर हॉर्स ट्रेडिंग की चर्चा गर्म: सीएम गहलोत बोले- MLA रमिला की कार की डिक्की में रखे गए थे पैसे

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT