Rajasthan: बीकानेर जिले से विधानसभा चुनाव लड़ेंगे सीएम के ओएसडी लोकेश शर्मा, सामने आई जानकारी

विशाल शर्मा

ADVERTISEMENT

Rajasthan: बीकानेर जिले से विधानसभा चुनाव लड़ेंगे सीएम के ओएसडी लोकेश शर्मा, सामने आई जानकारी
Rajasthan: बीकानेर जिले से विधानसभा चुनाव लड़ेंगे सीएम के ओएसडी लोकेश शर्मा, सामने आई जानकारी
social share
google news

Rajasthan: राजस्थान में चुनावी तैयारी शुरू हो चुकी है. कांग्रेस और बीजेपी के नेता मैदान में नजर भी आ रहे हैं. लेकिन दोनों प्रमुख राजनीतिक पार्टियों के नेताओं की आपसी गुटबाजी भी कुछ कम नहीं है. ऐसे में कांग्रेस की आगामी विधानसभा चुनाव में क्या रणनीति रहेगी, इसको लेकर राजस्थान तक ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा से खास बातचीत की. जिसमें उन्होंने सरकार रिपीट करने के फॉर्मूले से लेकर अशोक गहलोत व सचिन पायलट की गुटबाजी के साथ ही आगामी चुनाव में खुद चुनाव लड़ने की इच्छा भी जता दी है.

सीएम अशोक गहलोत के विशेष अधिकारी लोकेश शर्मा इन दिनों बीकानेर में ज्यादा सक्रिय हुए है और लगातार बढ़ती उनकी सक्रियता आने वाले विधानसभा चुनाव से जोड़कर देखी जा रही है. इससे लगता है की उनकी नजर बीकानेर शहर की पश्चिम सीट पर है, जहां से उनके विधानसभा चुनाव लड़ने के कयास भी लगाए जा रहे हैं.

ओएसडी ने चुनाव लड़ने पर दिया बयान

विधानसभा चुनाव को लेकर लोकेश शर्मा ने बताया कि बीकानेर से उनका गहरा लगाव रहा है, जहां की जनता की डिमांड है कि वो उनका प्रतिनिधित्व करें. यह सही भी है की राजनीति में होने वाले हर व्यक्ति की इच्छा भी होती है कि वो जनता को लीड करें. हालांकि यह अभी तय नहीं है कि कौनसी जगह से चुनाव लड़ेंगे लेकिन यह जरूर तय है की चुनाव लड़ेंगे जरूर.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

महंगाई राहत कैंप से राहत मिलेंगी या नहीं

वहीं कांग्रेस सरकार के महंगाई राहत कैंप के जरिए क्या आगामी चुनाव में कांग्रेस को राहत मिलेंगी या नहीं इसके सवाल में उन्होंने कहा कि गहलोत सरकार की तमाम जन कल्याणकारी योजनाएं जिनका लाभ जनता को मिल रहा है तो निश्चित तौर पर कांग्रेस को इसका फायदा होगा और हर हाल में कांग्रेस सरकार बनेगी. लेकिन चुनाव से पहले कांग्रेस में चल रही गहलोत-पायलट की अदावत को लेकर उन्होंने कहा कि गुटबाजी जैसी कोई बात नहीं है.

एक होकर चुनाव में जाएंगे हम सब

लोकेश शर्मा ने कहा कि  हम सब सरकार और संगठन एक होकर आने वाले विधानसभा चुनाव में जाएंगे और पूरा यकीन है कि सरकार रिपीट करेंगे. रही बात सचिन पायलट के नई पार्टी बनाने की अफवाह की तो इसका जवाब वो खुद दे सकते है जिनके बारे में यह कहा जा रहा है. हालांकि उन्हें लगता है कि ऐसा कुछ नहीं होगा.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT