हनुमान बेनीवाल ने फिर छेड़ा वही राग, बोले- नई पार्टी बनाएं पायलट

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthan: हनुमान बेनीवाल को उनकी पत्नी और भाई क्यों नहीं दे पाएंगे वोट, जानें वजह
Rajasthan: हनुमान बेनीवाल को उनकी पत्नी और भाई क्यों नहीं दे पाएंगे वोट, जानें वजह
social share
google news

Rajasthan News: कांग्रेस में सीएम अशोक गहलोत और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के बीच घमासान जारी है. पार्टी आलाकमान जहां खामोश है, वहीं दोनों खेमो से सियासी वार जमकर किए जा रहे है. इस बीच आरएलपी सुप्रीमो और नागौर सासंद हनुमान बेनीवाल ने एक बार फिर सचिन पायलट से नई पार्टी बनाने की अपील कर दी है. साथ ही उन्होंने अपने संघर्षों को गिनाते हुए तंज भी कसे. उन्होंने कहा कि मैं तो उन्हें नई पार्टी बनाने के लिए कह रहा हूं, लेकिन पार्टी बनाना आसान नहीं होता.

बेनीवाल ने कहा कि पार्टी बनाने में बहुत जोर आता है. हमने किसान और नौजवान के लिए संघर्ष किया. पायलट भी पार्टी बनाएं तो अच्छी बात है, वो नहीं भी बनाते हैं तो हम तो अपना चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने कहा कि पिछली बार हमने 80 लाख वोट लिए. ये वो वोट दो गुना होगी. जो तीसरा मोर्चा है, वह पहला मोर्चा बनेगा.

उन्होंने कहा कि पायलट पार्टी बनाते हैं तो गुर्जर समाज और युवा समाज साथ है. वो ऐसा नहीं भी करते हैं तो बीजेपी और कांग्रेस के खिलाफ लड़ाई लड़ेंगे.वो कांग्रेस में रहे तो पता भी नहीं लगेगा. हमारे साथ आकर गठबंधन कर ले तो राजस्थान में बहुत बड़ा बदलाव होगा. नई पार्टी पार्टी बना ले और गठबंधन हमारे साथ आकर कर ले. अगर नई पार्टी राजस्थान में किसी नेता ने बनाई है, वह हमने बनाई है.

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ेंः पायलट की चेतावनी पर अधीर रंजन ने दिया बड़ा बयान! CM गहलोत की काबिलियत को लेकर कही ये बात

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT