जयपुर: रेलवे स्टेशन के पास झाड़ियों में महिला का शव मिलने से फैली सनसनी, नोंचकर खा गए कुत्ते

विशाल शर्मा

ADVERTISEMENT

रेलवे स्टेशन के पास झाड़ियों में महिला का शव मिलने से फैली सनसनी, नोंचकर खा गए कुत्ते
रेलवे स्टेशन के पास झाड़ियों में महिला का शव मिलने से फैली सनसनी, नोंचकर खा गए कुत्ते
social share
google news

Woman Body Found Near Railway Station: जयपुर (Jaipur) के कनकपुरा रेलवे स्टेशन के पास एक महिला का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. रेलवे पटरियों की दीवार के पास झाड़ियों में महिला का शव करीब 6 दिन से पड़ा हुआ था. जब सड़ने-गलने के बाद शव बदबू मारने लगा तब जाकर इसका खुलासा हुआ. पुलिस को आशंका है कि महिला की हत्या कर उसके शव को फेंका गया है.

मंगलवार रात को पुलिस को सूचना मिली थी कि महिला की सड़ी-गली लाश को कुत्ते नोंच-नोंचकर खा रहे हैं. जीआरपी थाना पुलिस मौके पर पहुंची जिसे रेलवे की दीवार के पास झाड़ियों में महिला का शव पड़ा मिला. करीब 6 दिन पहले का शव काला पड़ चुका था जिसमें कीड़े लगे हुए थे. हाथ की कलाई और घुटनों के नीचे पैर की स्किन हटी हुई थी.

महिला की नहीं हुई शिनाख्त
जीआरपी थानाधिकारी सम्पत राज ने बताया कि कनकपुरा रेलवे स्टेशन के पास झाड़ियों में महिला का शव पड़ा मिला है. मृतका की पहचान के प्रयास किए गए लेकिन शिनाख्त नहीं हो सकी. पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए शव को SMS हॉस्पिटल की मोर्चरी में भिजवाया है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

FSL टीम ने मौके पर पहुंचकर जुटाए साक्ष्य
पुलिस का कहना है कि मृतका की उम्र करीब 30 साल है. उसने नीले रंग की साड़ी-ब्लाउज पहन रखा है. अब पुलिस ने हत्या कर सबूत मिटाने का मामला दर्ज कर लिया है. हत्या कर शव फेंकने के शक पर पुलिस ने FSL टीम को मौके पर बुलाकर साक्ष्य भी जुटाए है.

यह भी पढ़ें: धौलपुर: मां और उसकी दूधमुंही बच्ची की गोली मारकर की हत्या, सामने आई ये वजह

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT