CET एग्जाम गहलोत सरकार के लिए मुसीबत! युवाओं की चेतावनी- कांग्रेस को उठाना पड़ सकता है खामियाजा

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

वसुंधरा पर कार्रवाई को लेकर सीएम गहलोत ने दिया बड़ा बयान, बोले- मैं कार्रवाई करने को तैयार हूं
वसुंधरा पर कार्रवाई को लेकर सीएम गहलोत ने दिया बड़ा बयान, बोले- मैं कार्रवाई करने को तैयार हूं
social share
google news

CET Exam News: कॉमन एंट्रेस टेस्ट (सीईटी) परीक्षा अब गहलोत सरकार के लिए मुसीबत बनती नजर आ रही है. जिसे लेकर युवाओं ने चेतावनी दी है कि इसका खामियाजा कांग्रेस को उठाना पड़ सकता है. दरअसल, युवाओं का कहना है कि सीईटी परीक्षा के चलते भर्ती परीक्षाओंं में देरी हो रही है. साथ ही उनकी मांग है कि इस संबंध में स्थिति स्पष्ट की जाए.

राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष उपेन यादव ने ट्वीट कर इस पूरे मामले में नाराजगी जाहिर की. उन्होंने कहा कि सीईटी पात्रता 40 फीसदी करने को लेकर सीएमओ से लेकर कार्मिक विभाग के अधिकारियों ने नियमों का हवाला देते हुए मना कर रहे हैं. जल्द नई सीईटी करवाने और आगामी सीईटी में नियम बदलाव करने की बात कह रहे हैं. 

उपेन यादव का कहना है कि सीईटी की वजह से भर्ती परीक्षाओं में देरी हुई है और कांग्रेस सरकार के लिए यह सीईटी नुकसानदायक साबित होगी. 15 गुना में कौन-कौन अभ्यर्थी पास होंगे, इसे लेकर अभ्यर्थी असमंजस की स्थिति में है और तैयारी नही कर पा रहे हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

महासंघ के अध्यक्ष के मुताबिक इस संबंध में कर्मचारी चयन बोर्ड इसी सप्ताह में सीईटी के संबंध में कुछ आदेश जारी करने की संभावना है. सीईटी में बदलाव हो और अभ्यर्थियों को राहत मिले. उन्होंने इसे लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, उनके प्रमुख सचिव से लेकर कार्मिक विभाग शासन सचिव तक बात उठाने की बात कही है.

RPSC: 905 पदों पर निकली RAS की भर्ती, जानें कब होगी परीक्षा?

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT