विवाहिता बोली- पहले पति से करती हूं प्यार, दूसरे को मान लिया है भाई, जानें पूरा मामला

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

The girl from Jodhpur said, I love the first husband, I have accepted the second as my brother, know the whole matter
The girl from Jodhpur said, I love the first husband, I have accepted the second as my brother, know the whole matter
social share
google news

The married woman was forced into a second marriage: मामला जोधपुर (Jodhpur news) का है. यहां की रहने वाली युवती ने घरवालों की मर्जी के बिना प्रेम विवाह (love marriage) किया. नतीजा ये हुआ कि युवती के घर वाले उसे उसके पति से दूर सूरत ले जाकर नजरबंद कर दिए. इधर लड़के के घर वालों ने उसे भी नजरबंद कर दिया. लड़की की जबरन छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कांकेर जिले में 19 साल बड़े शख्स से शादी करा दी.

मामले का खुलासा तब हुआ जब बीमार होने पर युवती अस्पताल में भर्ती हुई और दूसरे के फोन का सहारा लेकर पीएमओ, सीमए राजस्थान और सोनू सूद को ट्वीट कर अपना दर्द साझा किया. साथ ही पहले पति के पास जाने की गुहार भी लगाई. फिलहाल पीड़िता छत्तीसगढ़ के कांकेर में सखी वन स्टाप सेंटर में है और वहां उसकी काउंसिलिंग चल रही है.

ट्वीट से सामने आई कहानी
सोशल मीडिया पर तानिया शर्मा की आईडी से एक ट्वीट आया- ‘@narendramodi सर में तरुणा शर्मा. सर मुझे बचा लीजिए. मैं पढ़ना चाहती हूं, लेकिन मेरे घर वालो में मेरी शादी जबरदस्ती एक 40 साल के पागल लड़के के साथ करा दी है जो मेरे साथ मारपीठ physically mentally sexuality टॉर्चर कर रहे हैं मुझे जिंदा जलाने की कोशिश भी की सर में जीना चाहती हूं’

एक दूसरा ट्वीट भी आया- ‘@narendramodi सर मुझे बचा लो में जीना चाहती हूं पढ़ना चाहती थी. मेरे सपने टूट गए. मेरी जबरदस्ती शादी करवादी पागल लड़के के साथ मेरा यह मैसेज आपतक पहुंचेगा तब तक शायद में जिंदगी की जंग हार जाऊंगी 9521###### यह मेरे फ्रेंड के नंबर हैं. उम्मीद है मदद करेगा. मुझे जिंदा जलाने की कोशिश की.’

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

इस ट्वीट के आने के बाद शनिवार को कांकेर जिले के अंतागढ़ थाना प्रभारी रोशन कौशिक विवाहिता के घर पहुंचे. विवाहिता को सखी वन सेंटर को सुपुर्द कर दिया. विवाहिता की वहां काउंसिलिंग की जा रही है.

 

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

ये है पूरा मामला
पीड़िता तरूणा शर्मा जोधपुर के बालेसर की रहने वाली है. यहीं के सुरेंद्र सांखला को वो बचपन से जानती थी. दोनों अच्छे दोस्त थे. जवान हुए तो एक दूसरे से प्यार हो गया. शादी करने का प्रस्ताव लेकर घर गए तो परिजनों ने ठुकरा दिया. फिर 13 जनवरी 2023 को दोनों ने शादी कर ली. इधर परिजन इससे इतने खफा हो गए कि दोनों को नजरबंद कर दिया. लड़की को कई शहरों में नजरबंद किया और आखिर में उसकी बड़ी बहन के ससुराल अंतागढ़ (छत्तीसगढ़ में) लेकर आए. यहीं उसे रखा गया और जबरन उसकी शादी 19 साल बड़े युवक से करा दी गई.

सुसाइड करने की कोशिश की
युवती अपने पहले पति सुरेंद्र के पास जाना चाहती है. इस दौरान उसने सुसाइड करने की कोशिश की और दूसरे पति को भाई मान लिया. उसे राखी भी बांध दी. फिलहाल सखी सेंटर में पीड़िता की काउंसिलिंग की जा रही है. इसके बाद ही मामले में आगे एक्शन लिया जाएगा. हालांकि लड़की का दावा है कि उसने राखी बांधी थी पर थाली में मोली धागा था. लड़के का कहना है कि उसने मोली धागा बांधने के लिए कहा और मैंने बंधवा लिया.

कांकेर से इनपुट: नरेश शर्मा

यह भी पढ़ें: बहू से मिलने आया उसका इंस्टाग्राम फ्रेंड, ससुराल वालों ने करा दी दोनों की शादी

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT