केंद्रीय मंत्री शेखावत ने संजीवनी मामले में बहस के लिए गहलोत को दी खुली चुनौती

विमल भाटिया

ADVERTISEMENT

केंद्रीय मंत्री शेखावत संजीवनी मामले में बहस के लिए गहलोत को दी चुनौती
केंद्रीय मंत्री शेखावत संजीवनी मामले में बहस के लिए गहलोत को दी चुनौती
social share
google news

Gajendra Shekhawat made serious allegations against Gehlot: केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat)ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत  (Ashok Gehlot) और उनके बेटे वैभव पर हमला बोला है. उन्होंने कहा- ‘वे स्वंय भष्टाचार में डूबे हुए हैं.वे सौ रुपए के शेयर खरीदकर 40 हजार रुपए में मलेशिया की कंपनी को बेचकर करोड़ों रुपए के कालेधन को सफेद करने का काम वो करते हैं और आरोप मुझ पर लगाते हैं.’

उन्होंने संजीवनी (Sanjeevani scam) मामले को लेकर मुख्यमंत्री को खुले मंच पर बहस की चुनौती भी दी. उन्होंने कहा- गहलोत अपने गिरेबां में झांककर देखें, कालिक के अलावा कुछ नहीं मिलेगा. शेखावत ने यह बात शुक्रवार को अपने जैसलमेर प्रवास के दौरान मीडिया से बातचीत में कही.

एजेंसियों का दुरूपयोग किया गया- शेखावत
गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा- जो बौखलाहट उनके बेटे को और उनके राजनीतिक अस्तित्व को पश्चिमी राजस्थान में जोधपुर के मतदाताओं ने दी है. आठों विधानसभा क्षेत्रों में जिस तरह से करारी हार का उनको सामना करना पड़ा. उसके चलते खीज, खिसियाहट और बौखलाहट उनके बयानों से दिखाई देती है. सारी एजेंसियां उनके पास हैं. एजेंसियों का जितना दुरूपयोग कर सकते थे, उतना उन्होंने किया है. लेकिन उसके बाद भी उनके वकीलों को कोर्ट में खड़े होकर स्वीकार करना पड़ा कि गजेंद्र सिंह का न तो किसी एफआईआर में नाम है, न किसी चार्जशीट में.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

इसलिए मैं गया था हाईकोर्ट- शेखावत
शेखावत ने कहा कि आपके पास सारी एजेंसी हैं. जब वे पुलिस का दुरूपयोग करने की कोशिश कर रहे थे, तब मैं हाईकोर्ट में जमानत के लिए नहीं अपितु इस झूठी बेबुनियाद जांच को रोकने की प्रार्थना लेकर सेक्शन 482 सीआरपीसी (CRPC) के तहत प्रार्थना लेकर न्यायालय में गया था. हाईकोर्ट ने ऑर्डर किया है कि इसमें आप कोई भी कदम नहीं उठाओगे. जो मुख्यमंत्री देशभर में जाकर इस बात के लिए बयान देते हैं कि एजेंसियों का दुरूपयोग भारत सरकार कर रही है. एजेंसी के दुरूपयोग का नायाब उदाहरण कहीं है तो वह राजस्थान में है.

सरकार राहत शिविर के नाम पर पाप कर रही है- शेखावत
केन्द्रीय मंत्री शेखावत ने कहा कि जब पूरे देश में महंगाई कम हो रही है, तब ये महंगाई राहत शिविर लगा रहे हैं. कैंप में लाइन लगाकर लोगों को परेशान किया जा रहा है. देश में सबसे ज्यादा महंगा पेट्रोल-डीजल राजस्थान में है. सरकार राहत शिविर के नाम पर पाप कर रही है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें:

Chittorgarh: राष्ट्रगान के अपमान पर घिरे सीएम, शेखावत बोले – ‘गहलोत साहब इसे बेवजह का विरोध कहेंगे’!

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT