शादी समारोह से लौट रहे दो दोस्त को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, मौत

Umesh Mishra

ADVERTISEMENT

शादी समारोह से लौट रहे दो दोस्त को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, मौत
शादी समारोह से लौट रहे दो दोस्त को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, मौत
social share
google news

road accident in dholpur: राजस्थान के धौलपुर (Dholpur News) जिले में सड़क हादसे (road accident) में 2 युवकों की दर्दनाक मौत हो गई. दोनों आपस में दोस्त थे और एक शादी समारोह से घर लौट रहे थे. बीच रास्ते में किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. पुलिस शवों का पास्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस हादसे की जांच कर रही है.

एनएच ग्यारह बी पर कांसौटी खेड़ा पुलिया के पास बाइक सवार दो दोस्तों की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई. हादसा बीती देर रात बाड़ी कोतवाली थाना इलाके में हुआ है. बाइक सवार दोनों दोस्त शादी समारोह में शामिल होकर वापस अपने गांव लौट रहे थे. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों मृतकों के शव कब्जे में लेकर बाड़ी के सरकारी अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया. पुलिस ने आज शुक्रवार को परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम करा कर वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है.

बता दें कि सैंपऊ उपखंड के गांव फूलपुरा से बाड़ी उपखंड के गांव कल्लापुरा में शादी समारोह था.इसमें शामिल होने के लिए 45 वर्षीय बृजकिशोर पुत्र अपने दोस्त किशन सिंह के साथ अपनी बाइक से शादी समारोह में शामिल होने गया था. बरात में शामिल होकर दोनों दोस्त बाइक से अपने गांव लौट रहे.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

बाइक सवार जैसे ही एनएच ग्यारह बी पर कसौटीखेड़ा पुलिया के पास पहुंचे तो अज्ञात वाहन ने बाइक टक्कर मार दी. सड़क दुर्घटना में दोनों दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई. हाईवे से गुजर रहे राहगीरों ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर दोनों शवों को कब्जे में लेकर मृतकों के परिजनों को अवगत कराया. शुक्रवार को पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिए हैं. पुलिस ने वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें:

भीषण सड़क हादसा, तेल टैंकर और कार में आमने-सामने भिड़ंत, 4 की मौत

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT