आरोपों पर वैभव गहलोत ने किया किरोड़ीलाल पर पलटवार, बोले- 10-12 साल पुराने मुद्दा हैं, नया कुछ नहीं

Pramod Tiwari

ADVERTISEMENT

आरोपों पर वैभव गहलोत ने किया किरोड़ीलाल पर पलटवार, बोले- 10-12 साल पुराने मुद्दा हैं, नया कुछ नहीं
आरोपों पर वैभव गहलोत ने किया किरोड़ीलाल पर पलटवार, बोले- 10-12 साल पुराने मुद्दा हैं, नया कुछ नहीं
social share
google news

Vaibhav Gehlot on Kirorilal Meena: राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पुत्र वैभव गहलोत ने भाजपा सांसद किरोड़ी लाल मीणा द्वारा उन पर लगाए गए आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि यह चुनावी साल है और जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आएगा, इसी तरह के मुद्दे सामने आएंगे. यह कोई मुद्दा नया नहीं है, 10-12 साल पहले भी यहीं मुद्दे भाजपा के नेताओं ने उठाए थे. तब भी यहीं होटल और यहीं आरोप लगे थे. उस समय भी चुनावी साल था. 2013 में ब्लैक पेपर जारी किया था. देखिए इस बार भी चुनावी साल है यह तो 10 -12 साल पुराने मुद्दे हैं.

वैभव गहलोत ने आगे कहा कि जिस तरह से महंगाई राहत कैंप के खिलाफ भाजपा के नेता कार्यकर्ता बोल नहीं पा रहे हैं. आखिर बोले क्या? क्योंकि उन्हें खुद को समझ में आ रहा है कि सरकार की शानदार योजनाएं यह उनको काउंटर नहीं कर सकते हैं. इसलिए मुख्यमंत्री के परिवारजनों को घसीट कर घिसे-पिटे पुराने मुद्दे हैं, जिनको यह खुद उठा चुके हैं. जिनमें पहले कोई सच्चाई नहीं थी. इन्हें चुनावी साल में यह सब याद आ रहा है पहले याद नहीं आया.

सरकार ने शानदार योजनाएं बनाई

वैभव गहलोत ने यह कहा कि राजस्थान की सरकार की शानदार योजनाएं बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. आम आदमी, गरीब आदमी को राहत देने की योजना के कारण विपक्ष के पास बोलने को कुछ नहीं है. यह खुद मान रहे हैं कि यह सकपका गए हैं. इस बार मोदी जी के चेहरे पर इनकी राजस्थान में पार नहीं पड़ेगी. चुनावी साल है, ईडी का तो मुझे क्या, सभी को पता था कि यह लाएंगे मुद्दा.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

जोधपुर में भी बनेगा क्रिकेट स्टेडियम

वैभव गहलोत ने बताया कि जयपुर के साथ-साथ उदयपुर और जोधपुर में भी क्रिकेट स्टेडियम बनाए जा रहे हैं उन्होंने बीसीआई का धन्यवाद करते हुए कहा कि अब राजस्थानवासियों को राजस्थान प्रीमियर लीग के मैच देखने को मिलेगा, जिससे राजस्थान के खिलाड़ियों को मौका मिलेगा.

मंत्री गजेंद्रसिंह पर किया वार

वैभव गहलोत ने राजनीतिक सवालों से परहेज नहीं करते कहा कि सारे पॉलिटिकल सवाल कर लीजिए. एक ही क्यों? माननीय केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत को खुद समझना होगा कि किस तरह इतना बड़ा घोटाला किया और कितने परिवारों का निवेश वह एक तरह से गायब हो गया है, जिस तरह से केंद्रीय मंत्री उनके परिवार जनों का नाम आ रहा है, मैं मानता हूं कि उनको खुद को आगे आकर जांच में सहयोग करना चाहिए और खुद को आगे आकर राजस्थान की जनता को अपनी स्थिति स्पष्ट करना चाहिए

ADVERTISEMENT

सासंद किरोड़ीलाल ने लगाए थे आरोप

सासंद किरोड़ीलाल मीणा ने गुरुवार को सीएम गहलोत के बेटे वैभव गहलोत पर आरोप लगाए. उन्होंने बताया कि मॉरीशस की एक शेल कंपनी ने होटल फेयरमोंट में करीब 100 करोड़ रुपये का निवेश किया है और यह पैसा गहलोत और उनके परिवार के सदस्यों का है, जिसे पहले हवाला चैनल के जरिए मॉरीशस भेजा गया था. पीसी कर किरोड़ी लाल मीणा ने सीएम अशोक गहलोत, उनके बेटे वैभव गहलोत और बहू हिमांशी गहलोत पर फर्जी और डमी बनाकर फाइव स्टार हेरिटेज होटल व्यवसाय में करोड़ों रुपये का अवैध निवेश करने का आरोप लगाया था.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT