हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने गई पुलिस पर ग्रामीणों ने किया हमला, SHO समेत 6 पुलिसकर्मी घायल, जानें पूरा मामला

Satish Sharma

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Rajasthan News: राजस्थान में उदयपुर के आदिवासी बाहुल्य इलाके मांडवा में गुरुवार शाम रनिया गैंग के एक हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने गई पुलिस पर ग्रामीणों ने हमला बोल दिया. पुलिसकर्मियों पर इस दौरान दो दर्जन से ज्यादा ग्रामीणों ने पथराव किया और भागने के दौरान चाकू से भी हमला कर दिया. बताया जा रहा है कि इस घटना में एसएचओ उत्तम सिंह और कांस्टेबल मनोज समेत 6 पुलिसकर्मी घायल हुए हैं.

पुलिस वाहन से सभी घायल पुलिसकर्मियों को शहर के एमबी अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां कांस्टेबल मनोज की हालत गंभीर बताई जा रही है. उदयपुर रेंज के आईजी अजय पाल लांबा भी घटना की जानकारी मिलते ही एसपी विकास शर्मा के साथ अस्पताल में पहुंचे और घायलों से मुलाकात की.

ग्रामीणों ने पुलिस से छीने हथियार
आईजी अजय पाल लांबा ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिलने के बाद पुलिस रनिया गैंग के हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने के लिए एक गांव में गई थी. जैसे ही पुलिस बदमाश के घर पहुंची तो रिश्तेदारों ने पुलिस को चारों तरफ से घेर लिया और राइफल और पिस्टल समेत अन्य हथियार छीन लिए. इस दौरान पुलिस को घेर कर ग्रामीणों ने हिस्ट्रीशीटर को भगा दिया. ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर चाकू और डंडों से हमला किया और फायरिंग करने की भी कोशिश की.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

घटना पर राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कांग्रेस को जमकर घेरा
इस पूरे मामले पर बीजेपी नेता और जयपुर ग्रामीण से सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कांग्रेस को जमकर घेरा है. उन्होंने घटना पर ट्वीट करते हुए कहा कि कांग्रेसी जंगलराज में बदमाश किसी को भी मार देंगे, गला काट देंगे, अपहरण कर लेंगे, पत्थरबाजी-दंगा कर देंगे! मंडुआ (उदयपुर) में आज थानेदार सहित 5 पुलिसकर्मियों को गोली लगी है.

ADVERTISEMENT

बीजेपी सांसद ने आगे लिखा कि सत्ता में कांग्रेस नामक ऐसा कलंक बैठा हुआ है जिसने राजनीतिक स्वार्थ के लिए कानून-व्यवस्था खत्म कर दी है. जो पुलिस बल इतना सक्षम है उसके पांव में बेड़ियां डाल दी हैं. ऐसी सरकार का एक मिनट भी सत्ता में रहना नुकसानदायक है. राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने घायल पुलिसकर्मियों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें: जोधपुर: हिस्ट्रीशीटरों ने महिला महापौर के साथ पुलिस की मौजूदगी में की बदसलूकी, जानें पूरा मामला

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT