दिल्ली सीएम के काफिले पर हमला, केजरीवाल बोले- काम करते गहलोत तो नीच हरकत की जरूरत नहीं पड़ती

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Kejriwal Rally in Sri gangangar: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत के साथ रविवार को श्रीगंगानगर में एक महारैली को संबोधित करने पहुंचे. राजस्थान में चुनाव प्रचार की शुरुआत करने पहुंचे केजरीवाल के काफिले पर हमला हो गया. दोनों नेता जैसे ही सभा स्थल के पास पहुंचे. उनके काफिले के सामने कई लोग काले झंडे लेकर आ गए.

जब पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो वह गाड़ियों के आगे ही आ गए. जिसके बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया. आम आदमी पार्टी (AAP) का दावा है कि यह हमला यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने किया है.

आरोपों के मुताबिक काफिले पर लाठी और डंडों से लेकर हमला बोला गया है. वहीं, जब चुनावी रैली को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने संबोधित करने पहुंचे तो उन्होंने इस मामले में गहलोत सरकार को जमकर घेरा. उन्होंने कहा कि यहां स्टेडियम के चारो तरफ हॉर्डिंग लगा रखे हैं. ये लोग अगर काम कर लेते तो ऐसी नीच हरकत नहीं करनी पड़ती. मुझे किसी ने बताया कि ये तो पहली बार ऐसी जनसभा हो रही है. हमारे आने से पहले यहां लोग आ गए और कुर्सियां फेंक रहे थे. अगर आप राजस्थान के लोगों के दिलों में बसते तो ये जरूरत नहीं होती.

यह भी पढ़ें...

‘बेचारा पायलट आरोप लगाकर मर गया, गहलोत कहते हैं कार्रवाई नहीं करूंगा, वसुंधरा राजे बहन हैं’- केजरीवाल

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT