विवाहिता को भगा ले गया युवक, प्रेमिका के ससुराल वालों ने प्रेमी के साथ किया ऐसा कि वायरल हो रहा Video

Kesh Ram

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Nagaur News: नागौर जिले में एक विवाहिता प्रेमिका को अपने साथ ले जाना एक युवक को भारी पड़ गया. विवाहिता के सुसराल वालों ने दोनों के साथ जमकर मारपीट की. पास में खड़े लोगों ने इस घटना का वीडियो भी बना लिया जो अब वायरल हो रहा है. दरअसल, नागौर के गच्छीपुरा थाना इलाके में एक विवाहित महिला को उसके प्रेमी द्वारा ले जाने के मामले में ससुराल वालों ने गुमशुदगी का केस दर्ज करवाया था.

गौरतलब है कि विवाहिता के मिलने के बाद यूपी पुलिस ने उसका बयान दर्ज करवाया था जिसमें उसने प्रेमी के साथ जाने की इच्छा जताई थी. इसके बाद पुलिस उसे प्रेमी के साथ भेज देती है. युवती के ससुराल पक्ष के लोग वहां पर पहुंच जाते हैं जहां दोनों प्रेमी-प्रेमिका रह रहे थे. उन्होंने दोनों के साथ जमकर मारपीट की. वहां पास खड़े लोगों ने इस घटना का वीडियो भी बना लिया. वीडियो वायरल होने के बाद नागौर पुलिस हरकत में आई और दोनों तरफ से मामले दर्ज किए गए.

यह है पूरा मामला
पूरा मामला नागौर जिले के गच्छीपुरा का है. गच्छीपुरा थाना इलाके की एक विवाहित महिला अपने पति को छोड़कर अपने प्रेमी साथ रहने के लिए घर से निकल गई. महिला के परिजनों ने गच्छीपुरा थाने में गुमशुदगी का केस दर्ज करवा दिया. पुलिस ने महिला को बरामद कर लिया. नाबालिग नहीं होने के कारण पुलिस ने उसका बयान दर्ज करवाया. महिला ने अपने प्रेमी के साथ जाने की इच्छा जताई जिसके बाद उसे अपने प्रेमी के साथ भेज दिया गया. इसके बाद दोनों प्रेमी-प्रेमिका गच्छीपुरा के खेड़ी लीला गांव में रहने लगे.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

दोनों ही पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ दर्ज करवाया मामला
विवाहित महिला ने ने गच्छीपुरा थाने में मामला दर्ज करवाया है. उसने बताया कि वह अपने प्रेमी के साथ खेड़ी लीला गांव में रह रही थी. इसी दौरान रविवार सुबह अचानक उसकी बड़ी सास, 10-15 अन्य महिलाएं और कुछ युवक वहां पर पहुंचे. उन्होंने उसके व उसके प्रेमी के साथ जमकर मारपीट की. दोनों ही पक्षों की तरफ से पुलिस ने गच्छीपुरा थाने में मामला कर लिया है. मामले की जांच डेगाना थाने के सीओ नंदलाल सैनी को सौंपी गई है. साथ ही युवती के ससुराल पक्ष ने प्रेमी युवक के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट के तहत भी मामला दर्ज करवाया है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT