Barmer-Jaisalmer: रविंद्र भाटी की सीट पर कांग्रेस कर गई खेल? फलोदी सट्‌टा बाजार ने चौंकाया!

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

तस्वीर: राजस्थान तक.
social share
google news

राजस्थान (Rajasthan news) की सभी 25 लोकसभा सीटों पर मतदान हो चुका है. बस है तो एक ही सुगबुगाहट...कहां कौन मार रहा बाजी. गांवों, शहरों, खेत-खलिहानों, चौक-चौराहों पर बस इसी बात की चर्चा है. इसी बीच फलोदी सट्‌टा बाजार (Phalodi betting market) में उठापटक तेज हो गई है. एक तरफ रविंद्र भाटी के समर्थक सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर मतदान पर सवाल उठा रहे हैं वहीं कांग्रेस पार्टी भी मतदान में भाटी के समर्थकों पर गड़बड़ी करने के आरोप लगा रही है. 

अब सबकी निगाहें देश की सबसे हॉट सीट बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट (barmer jaisalmer lok sabha seat update) पर है. इधर फलोदी सट्टा बाजार (Phalodi satta bazar) में लग रहे भावों ने सबको चौंका दिया है. इस सीट पर एक चर्चा काफी पहले से थी और चुनावी विश्लेषक भी इस ओर इशारा करते आ रहे हैं कि बीजेपी और निर्दलीय रविंद्र सिंह भाटी (Ravindra singh bhati) के बीच टक्कर का फायदा कांग्रेस पार्टी को न मिल जाए.

फलोदी सट्‌टा बाजार में ये है भाव

फलोदी सट्‌टा बाजार (falaudi batting marcket) में भावों में उतार-चढ़ाव को देखें तो फिलहाल भाजपा को कुल 25 सीटों में से 18-20 पर बढ़त मिलने का अनुमान जताया जा रहा है. वहीं 5 सीटों पर कांग्रेस की मजबूत होने का अंदेशा जताया जा रहा है. इन पांच सीटों पर बाड़मेर-जैसलमेर, सीकर, नागौर, टोंक, दौसा है. वहीं चूरू और भरतपुर में कांग्रेस और बीजेपी में कांटे का मुकाबला बताया जा रहा है. यहां चित या पट कुछ भी हो सकता है. 

रविंद्र भाटी की सीट पर हो गया खेला?

फलोदी सट्‌टा बाजार (Phalodi satta market) बाड़मेर-जैसलमेर सीट पर कांग्रेस पार्टी की मजबूत स्थिति का दावा कर रहा है. यानी बीजेपी और निर्दलीय विधायक रविंद्र भाटी के बीच टक्कर में कांग्रेस पार्टी फायदा हो रहा है? ये सवाल अब सबके मन में तैरने लगा है. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

इनपुट: विमल भाटिया

डिस्क्लेमर: राजस्थान तक न ही सट्‌टा बाजार के भावों के आधार पर आ रहे अपडेट पर किसी तरह का दावा करता है और न ही इसका समर्थन करता है. ये खबर केवल जानकारी के हिसाब से दी जा रही है. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें:  

ADVERTISEMENT

भजनलाल सरकार रविंद्र भाटी पर नकेल कसने की तैयारी में? FIR पर उठ रहे सवाल!
 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT