लाइव

Rajasthan News Live: राजस्थान के कैबिनेट मंत्री को मिली जान से मारने की धमकी, लिखा- 'चुनाव से पहले तेरा परिणाम आएगा'

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news
Rajasthan News Live: राजस्थान के कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी (threat to minister babulal kharadi) को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी मिली है. बदमाश ने धमकी में लिखा- "राजनीति होती रहेगी...जान से मारा जाएगा. लोकसभा चुनाव के परिणाम तो बाद में आएंगे पहले तेरा परिणाम आने वाला है. तू आदिवासियों को जबरदस्ती हिन्दू धर्म में घुसाने की कोशिश कर रहा है जो सही नहीं है."

आज 3 मई, शुक्रवार के बड़े राजनैतिक घटनाक्रम, लोकसभा चुनाव से जुड़ी खबर, क्राइम और सोशल खबरों का पल-पल का अपडेट जानने के लिए हमारे साथ बने रहिए इस Live Blog पर...

लाइव-ब्लॉग समाप्त हुया।

  • 09:44 PM • 03 May 2024

    Crime: लव मैरिज से नाराज ससुरालवालों ने दामाद को दी ऐसी दर्दनाक सजा कि सुनकर कांप जाएगी रूह

    Crime News : राजस्थान के पाली (Pali News) में युवती के प्रेम विवाह से नाराज परिजनों ने अपने ही दामाद को ऐसी सजा दी है कि सुनकर आपकी रूह कांप जाएगी. युवक के ससुरालवाले उसे बहला-फुसलाकर ले गए और फिर रास्ते में मारपीट शुरू कर दी. इतना ही नहीं, उन्होंने उसके हाथ-पांव तोड़कर चाकू से उसका नाक काट दिया. इसके बाद उसे गंभीर हालत में छोड़कर फरार हो गए.
     

  • 07:41 PM • 03 May 2024

    Rajasthan: राजस्थान के कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी को जान से मारने की धमकी

    Rajasthan: राजस्थान के कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी (threat to minister babulal kharadi) को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी मिली है. बदमाश ने धमकी में लिखा- "राजनीति होती रहेगी...जान से मारा जाएगा. लोकसभा चुनाव के परिणाम तो बाद में आएंगे पहले तेरा परिणाम आने वाला है. तू आदिवासियों को जबरदस्ती हिन्दू धर्म में घुसाने की कोशिश कर रहा है जो सही नहीं है." धमकी के बाद कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी ने SP और कलेक्टर को फोन पर इसकी जानकारी दी है. कोटड़ा पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है. 

    यहां क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर

  • 07:22 PM • 03 May 2024

    Kota: कोचिंग छात्रा बोली- पिता एक किडनी पर हैं, कलेक्टर ने दिया ये जवाब

    बिहार के मधुबनी जिले से पढ़ाई करने आई एक छात्रा ने कलेक्टर रविंद्र गोस्वामी (collector ravindra goswami) को बताया कि उसके पिता प्रिंसिपल हैं और बेटी की पढ़ाई को लेकर चिंतित रहते हैं. उनकी एक ही किडनी है. चिंतित होने से उनके स्वास्थ्य पर इसका बुरा असर पड़ रहा है. छात्रा की बातें सुनकर कलेक्टर डॉ. रविंद्र गोस्वामी ने छात्रा के पिता को फोन किया. उन्होंने उनसे बात की और मोटिवेट किया.

    कलेक्टर ने छात्रा को और क्या कहा? यहां क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर

  • 06:41 PM • 03 May 2024

    jaipur: बेटे की मौत से डिप्रेशन में महिला ने मासूम का किया अपहरण, CCTV से खुला राज

    Jaipur News: कोरोना महामारी ने ना जाने कितनों की जिंदगी छीन ली. लेकिन जो बाकी बचे वह भी अपनों की याद में डिप्रेशन में जिंदगी जी रहे हैं. किसी शख्स के सिर से पिता का साया उठ गया तो किसी का पुरा परिवार ही उजड़ गया. लेकिन एक महिला ऐसी भी है जिसने अपने बेटे को कोरोना में खोने के बाद उसकी चाहत में दूसरे मासूम का अपहरण कर लिया.

    पूरी खबर यहां क्लिक कर पढ़ें

  • ADVERTISEMENT

  • 05:23 PM • 03 May 2024

    Ravindra Singh Bhati: रविंद्र सिंह भाटी की सिक्योरिटी को लेकर राजस्थान पुलिस ने लिया ये फैसला

    राजस्थान के शिव से विधायक और जैसलमेर-बाड़मेर लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी (Ravindra Singh Bhati) को राजस्थान (Rajasthan Police) ने सिक्योरिटी देने का फैसला किया है. उन्हें 2 PSO की सिक्योरिटी दी गई है. भाटी को रोहित गोदारा नाम की आईडी से सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी मिली थी. इसके बाद राजस्थान के राजपूत समाज के लोगों ने सीएम भजनलाल शर्मा से रविंद्र सिंह भाटी को Z+ सुरक्षा देने की मांग की थी.

  • 04:37 PM • 03 May 2024

    Jodhpur: गजेंद्र सिंह शेखावत की सीट पर क्या चल रहा है फलोदी सट्टा बाजार का भाव

    जोधपुर सीट पर बीजेपी की तरफ से केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (gajendra singh shekhawat) और कांगेस की ओर से करण सिंह उचियाड़ा मैदान में हैं. दोनों प्रत्याशी ने इस पर जीत के लिए पूरा दमखम लगाया है. लेकिन फलोदी (phalodi satta bazaar) के बाजार में एक बार फिर से यहां बीजेपी के उम्मीदवार की स्थिति मजबूत बताई है. फलोदी बाजार में बीजेपी का भाव 25-30 पैसे और कांग्रेस का भाव 3-4 रुपए है. जितना भाव कम होता है उतनी जीत की संभावना अधिक होती है. 

    बाकी सीटों पर फलोदी सट्टा बाजार का भाव जानने के लिए यहां क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर

  • ADVERTISEMENT

  • 03:39 PM • 03 May 2024

    Rajasthan weather today: जोधपुर-बीकानेर में बारिश को लेकर अलर्ट जारी

    राजस्थान (Rajasthan news) में एक कमजोर पश्चिमी विक्षोभ (weak western disturbance) का असर अगले 24 घंटों में जोधपुर (Jodhpur weather today) और बीकानेर (bikaner weather today) संभाग में देखने को मिलेगा. यानी बीकानेर, अनूपगढ़, गंगानगर, हनुमानगढ़ के अलावा जोधपुर, जोधपुर ग्रामीण, बाड़मेर, बालोतरा, जैसलमेर, फलोदी जिलों में कहीं-कहीं बादल गरजने के साथ आंधी और बारिश की संभावना है. 

    मौसम विभाग ने और क्या बताया? यहां क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर

  • 02:47 PM • 03 May 2024

    Kota: पिस्टल के साथ रील बनाते समय मौत, पिता ने दोस्तों पर लगाया बड़ा आरोप

    राजस्थान के कोटा (kota crime news) में रील बनाते समय गोली लगने से युवक की मौत होने का मामला सामने आया है. लेकिन अब इस मामले ने नया मोड ले लिया है. मृतक के पिता का आरोप है कि उसके बेटे पर सामने से फायर किया गया. जैसे ही उसके सीने में गोली लगी उसके मुंह से ‘पापा’ निकला. ये रील बनाने के चलते नहीं बल्कि साजिश के तहत हत्या की गई है.

  • 01:00 PM • 03 May 2024

    Dausa: महिला की हत्या के बाद मचा बवाल, आरोपी के घर में लगाई आग

    दौसा जिले के एक गांव में उपद्रवियों का तांडव देखने को मिला. सिकराय उपखंड का नांदरी गांव पूरी तरह उपद्रवियों के हवाले रहा और उपद्रवियों ने एक परिवार पर रातों-रात हमला बोल दिया. दरअसल, 6 दिन पहले नांदरी गांव में एक महिला की हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने महिला की हत्या के आरोप में जगराम मीणा नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था. हत्या के बाद मृतक के परिजनों ने आरोपी जगराम मीणा के परिवार को सबक सिखाने का फैसला लिया. जिसके तहत 2 मई की रात करीब 10 बजे ग्रामीण आरोपी जगराम मीणा और उसके अन्य परिजनों के घर पर पहुंचे और तांडव मचाया. पूरे मामले को संभालने के लिए पुलिस जब मौके पर पहुंची तो आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस पर भी पथराव कर दिया. इनपुट-संदीप मीणा

  • 12:05 PM • 03 May 2024

    Kota: रील बनाते गोली चलने से युवक की मौत, पिता ने लगाया हत्या का आरोप

    कोटा महावीर नगर थाना क्षेत्र में रील बनाते समय चली गोली से मौत के मामले में पिता की रिपोर्ट पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया. लेकिन पुलिस अभी तक यह पता नहीं लगा पाई कि गोली अनजाने में चल गई या फिर किसी ने इस वारदात को अंजाम दिया. मृतक के पिता का कहना है कि पुलिस द्वारा उन्हें दिखाए गए वीडियो में मृतक यशवंत के हाथ में फोन था और उसका दोस्त उदय शर्मा फायर करता दिख रहा है. इस दौरान दोस्त कहते नजर आए कि गोली लोड करो. फिर कहा गया कि गोली चलाओ तो गोली की आवाज आई. पिता ने कहा "गोली लगने के बाद मेरे पुत्र के मुंह से एक आवाज अरे पापा...फिर आवाज शांत हो गई."

  • 11:28 AM • 03 May 2024

    Ashok Gehlot: गहलोत पहुंचे अमेठी, बोले-कार्यकर्ताओं में उत्साह

    कांग्रेस प्रत्याशी के नाम के ऐलान के बाद राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी अमेठी (उत्तर प्रदेश) पहुंचे और कहा, "फैसला सोच समझ कर लिया गया है. हम दोनों सीटें भारी बहुमत से जीतेंगे. पूरे देश में अच्छा संदेश गया है. कार्यकर्ताओं में बहुत उत्साह है."

  • 10:54 AM • 03 May 2024

    Ashok Gehlot B'day: पायलट ने गहलोत को दी जन्मदिन की बधाई

    आज 3 मई को राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का जन्मदिन है. इस मौके पर पूर्व डिप्टी सीएम और कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने गहलोत को बधाई और शुभकामनाएं दी. सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा "ईश्वर आपको स्वस्थ, खुशहाल एवं दीर्घायु जीवन प्रदान करें."

  • 10:26 AM • 03 May 2024

    Alwar: झोलाछाप डॉक्टर के झांसे में आने के चलते विवाहिता की चली गई जान

    अलवर की झोलाछाप डॉक्टर के चलते एक विवाहिता को जान गंवानी पड़ी. यह पूरा मामला अलवर के तिजारा क्षेत्र के निमली गांव का है. आखिर ऐसा क्या हुआ, जानने के लिए यहां क्लिक करें. 

  • 10:00 AM • 03 May 2024

    Phalodi satta Bazar: शेखावाटी-मारवाड़ की सीटों पर बीजेपी के लिए मुश्किल

    राजस्थान का लोकसभा चुनाव दो चरणों में संपन्न हो चुका है. इस बार बीजेपी और इंडिया गठबंधन के बीच मुकाबला कड़ा नजर आ रहा है. जिसके चलते इस बार कई सीटें फंसती नजर आ रही है. वहीं, देश के प्रमुख सट्टा बाजार फलोदी के घटते-बढ़ते भाव ने भी चर्चा तेज कर दी है. सट्टा बाजार की मानें तो जोधपुर, बाड़मेर, टोंक-सवाई माधोपुर, नागौर, कोटा और चूरू में मुकाबला फंसता नजर आ रहा है. 
     

  • 09:54 AM • 03 May 2024

    Congress: गहलोत ने मैनिफेस्टो को लेकर कही थी बात

    कांग्रेस के मैनिफेस्टो की तारीफ करते हुए गहलोत ने  बात करते हुए कहा कि इतना शानदार घोषणा पत्र है, जिसमें सभी वर्ग की बात है. लेकिन वो (बीजेपी) झूठ का सहारा ले रहे हैं, राहुल गांधी की यात्रा मे जनता के जो मुद्दे आए, उस पर यह घोषणा पत्र बना है. आगे उन्होंने कहा कि लोकतंत्र और संविधान खतरे मे है, दो-दो मुख्यमंत्री जेल मे हैं. पूर्व मुख्यमंत्री ने इलेक्टोरल बॉन्ड पर भी जमकर घेरा. उन्होंने कहा कि चुनावी बॉन्ड पर वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के पति खुद इसे सबसे बड़ा घोटाला बता रहे हैं और पीएम लोगों को भ्रमित कर रहें हैं. 'मंगलसूत्र, भैस-जमीन ले लेंगे', प्रधानमंत्री ऐसी बातें कर रहे हैं.

  • 09:43 AM • 03 May 2024

    Ashok Gehlot: पीेएम मोदी के कांग्रेस पर दिए बयानों पर गहलोत ने किया पलटवार

    राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने बीतें 2 मई को गुजरात में पहुंचने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) के कांग्रेस पर दिए बयानों पर पलटवार किया. उन्होंने कहा कि चुनाव के दो फेज हो चुके हैं, पीएम और उनके सलाहकारों को पता चल गया है कि ट्रेंड आश्चर्यजनक है. साथ ही उन्होंने नसीहत वाले अंदाज में कहा कि चुनाव विचारधारा और मुद्दो पर लड़ना चाहिए. पीएम खुद बौखला गए है, जिस भाषा में वो बात कर रहे हैं, पूरे देश मे आलोचना हो रही है. पूर्व सीएम ने तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस लोगों की भैंस खोलने में नहीं बल्कि उनकी भैंस को सुरक्षित करने में यकीन रखते है. कांग्रेस भैंस खोलने वाली नहीं, बल्कि हमारी सरकार ने तो किसानों की भैंसों का बीमा कराने की योजना दी थी. प्रज्ज्वल रेवन्ना के मामले पर भी पूर्व मुख्यमंत्री ने बीजेपी को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि कांग्रेस तो भैंस नहीं खोल रही, लेकिन केंद्र सरकार ने जरूर प्रज्ज्वल रेवन्ना के बाहर जाने के लिए रास्ते खोल दिए.

follow on google news
follow on whatsapp

ADVERTISEMENT